Site icon Bloggistan

Voda-Idea का यूजर्स को बड़ा झटका,22 जनवरी रात 8 बजे से ये सर्विस हो जाएगी बंद,जानें कारण

Vodafone-Idea

image credit(Google)

Voda-Idea: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक वोडाफोन आइडिया (Voda-Idea) ने अपने ग्राहकों को एक झटका देते हुए ऐलान किया है कि उसकी प्रीपेड सर्विस 22 जनवरी 2023 रात 8:00 बजे से अगले 13 घंटों तक बंद रहेगी. आखिर वोडा-आइडिया (VI) को 13 घंटे तक अपनी सर्विस बंद करने का निर्णय क्यों करना पड़ा,आइए इस बारे में आपको बताते हैं.

image credit (Google)

इसलिए सर्विस रहेंगी बंद

कंपनी अपने ग्राहकों को मैसेज भेजकर कह रही है कि उनको अच्छी सुविधाओं को देने के लिए कुछ अब व्यवस्थाएं अपडेट करनी हैं. इसलिए कंपनी के अनुसार 23 जनवरी रात 8:00 बजे से 24 जनवरी सुबह 9:30 बजे तक उसकी सेवाएं बंद रहेंगी. इस दौरान कोई भी प्रीपेड ग्राहक अपने फोन में रिचार्ज नहीं कर पाएगा. कंपनी के सभी प्रीपेड ग्राहकों को ये मैसेज भेजा जा रहा है. इसलिए अगर आप का रिचार्ज 23 तारीख को खत्म हो रहा है तो आज ही रिचार्ज कर लें नहीं तो आप कॉल नहीं कर पाएंगे.

आपको बता दें कि टेलीकॉम सेक्टर में वोडाफोन आइडिया की बुरी हालत किसी से छिपी नहीं है. दोनों कंपनियों के विलय के बाद भी वोडा आइडिया पर भारी कर्जा है. कंपनी की हालत यहां तक खराब हो गई है कि सरकार को कंपनी लाइसेंस फीस भी नहीं चुका पा रही है. जानकारी के मुताबिक सरकार को कंपनी के द्वारा 780 करोड रुपए का भुगतान करना था लेकिन वोडा आईडिया 78 करोड रुपए का भुगतान ही कर पाई है. जिओ और एयरटेल जहां अपनी 5जी सर्विस को देश में लॉन्च कर चुके हैं वही वोडाफोन इस दौड़ में बहुत पीछे पिछड़ चुकी है जिसके कारण ग्राहकों में भी निराशा छाई हुई है.

ये भी पढ़ें: VIP Number को फ्री में बांट रही Vodafone, हाथ से ना जानें दें मौका, देखें डिटेल

Exit mobile version