Site icon Bloggistan

Google Pixel 8 Pro की लॉन्च की डेट का हुआ खुलासा,इन धांसू फीचर्स से लैस होगा स्मार्टफोन

गूगल के नए पिक्सल सीरीज फोन Google Pixel 8 काफी लंबे इंतजार फैंस इंतजार कर रहे हैं. उनके लिए अब एक खुशखबरी आ गई है. जी हां संभावना जताई जा रही है कि 10 मई को आयोजित होने वाले Google की सालाना डिवेलपर कॉन्फ्रेंस I/O 2023 में नए पिक्सल स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है. Google Pixel 8 की संभावित लांच डेट के बाद इसके फीचर्स का खुलासा भी हो गया है.आइए आपको बताते हैं कि इसके फीचर्स क्या होंगे.

संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर @Onleaks के अनुसार गूगल का नया पिक्सल 8 प्रो को पिक्सल 7 प्रो के अपग्रेडेशन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की जगह 6.7 इंच डिस्प्ले हो सकती है.फोन में इसके पुराने मॉडल Google Pixel 7 की तरह ही पावर और वॉल्यूम बटन राइट साइड में मिलेंगे. डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन को राउंड कॉर्नर के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Google Pixel 8 Pro

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है, जो कि पिक्सल 7 की तरह ही लगता है. Pixel 8 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. स्मार्टफोन में HDR टेक्नोलॉजी आने की संभावना है.कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. जैसे ही अन्य जानकारियां प्राप्त होंगी, आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Twitter Update: एलन मस्क ने फ्री में ब्लू टिक चलाने वालों को दिया झटका,अब छीन जाएगी ये बड़ी सुविधा,पढ़ें

Exit mobile version