Site icon Bloggistan

Gizmore ने मात्र 1199 की कीमत में अपनी ये smart watch की लॉन्च, इन फीचर्स से है लैस

Dizo Watch D

smartwatch

Gizmore smart watch: अगर आप स्मार्ट वॉच (Smart watch) खरीदने के शौकीन हैं और चाहते हैं कि स्वदेशी स्मार्ट वॉच आपकी कलाई की शोभा बढ़ाए तो आपके लिए घरेलू स्मार्ट वॉच कंपनी Gizmore ने अपनी शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच Gizmore Cloud को देश में लांच कर दिया है.आइए इस स्मार्ट वॉच फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

फीचर्स

Gizmore Cloud स्मार्ट वॉच की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.85 इंच की HD IPS कर्व डिस्प्ले दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स है. स्मार्ट वॉच में आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉलिंग भी कर सकते हैं. स्मार्ट वॉच में आपकी सेहत का ध्यान रखने के लिए कई सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्लीप मॉनिटर,हार्ट रेट ट्रैकर,SpO2 सेंसर और महिलाओं के लिए पीरियड ट्रैक जैसे फीचर प्रमुख रूप से शामिल हैं. स्मार्ट वॉच में बहुत सारे क्लाउड वॉच फेसेज मिलेंगे.

स्मार्ट वॉच को IP67 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग प्रदान की गई है. स्मार्ट वॉच में एपल सिरी वॉयस असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा का स्पोर्ट दिया गया है.अब बात करते हैं सबसे स्मार्ट वॉच के लिए सबसे जरूरी चीज बैटरी के बारे में. तो आपको बता दें कंपनी के दावे के अनुसार स्मार्ट वॉच की बैटरी 7 दिन तक चलेगी.

कीमत और उपलब्धता

Gizmore Cloud की कीमत की बात करें तो इसे ₹1699 में लॉन्च किया गया है लेकिन फिलहाल इसे ऑफर के तहत ₹1199 में खरीदा जा सकता है.स्मार्ट वॉच को मेटल बॉडी के साथ ब्लैक स्ट्रैप, ब्लू स्ट्रैप के कलर में खरीदा जा सकता है. इसकी बिक्री 20 फरवरी 2023 से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है. अगर आप एक सस्ती शानदार फीचर से लैस स्मार्ट वॉच खरीदने के इच्छुक हैं तो यह स्मार्ट वॉच आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

Exit mobile version