Site icon Bloggistan

Garmin Epix 2 pro series:  मार्केट में हुई धमाकेदार स्मार्टवॉच की एंट्री, अमोलेड डिस्प्ले का मिलता है सपोर्ट, पढ़ें डिटेल

Garmin Epix 2 pro series

Garmin Epix 2 pro series

Garmin Epix 2 pro series: हाल ही में Garmin के द्वारा Epix 2 pro series स्मार्टवॉच को चाइनीज मार्केट में पेश किया गया है. इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टवॉच को अलग-अलग डिस्प्ले वेरिएंट के साथ पेश किया गया है. इस लेख में हम आपको इस सीरीज की ही स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इस स्मार्टवॉच की सीरीज के बारे में.

Garmin Epix 2 pro series स्पेसिफिकेशन

image-google

इस स्मार्टवॉच को 42mm, 47mm और 51mm के केस साइज में लॉन्च किया गया है. इसमें 1.2 इंच से लेकर 1.4 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी जाती है. जो क्रिस्टल क्लियर विजुअल्स के साथ में मिलती है. इस सीरीज के स्मार्टवॉच में अमोलेड पैनल दिया गया है. इसके फीचर्स की बात करें तो 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है. तीनों ही वॉच में एलईडी फ्लैश लाइट्स की सुविधा दी गई है. इनमें हार्ट-रेट सेंसर दिया गया है. मल्टी बैंड जीपीएस कनेक्टिविटी और लोकेशन ट्रैकिंग के साथ नेविगेशन के फीचर दिए गए हैं.

Garmin Epix 2 pro series की खास बातें

image-google

Garmin Epix 2 pro series में हेल्थ, लाइफस्टाइल ऐप्स को भी ऑप्टिमाइज किया जा सकता है. इसमें उंचाई पर चढ़ते वक्त अलर्ट नोटिफिकेशन की सुविधा भी दी गई है. इसके 42mm वेरिएंट में 10 दिन के बैटरी बैक-अप वाली बैटरी दी गई है जबकि 51mm वेरिएंट में 31 दिन वाली बैटरी प्रदान की जाती है. इसके सेफियर क्रिस्टल वेरिएंट में टाइटेनम बेजल्स दिए जाते हैं.

ये भी पढ़े- Fire- boltt quantum luxury: सस्ती कीमत पर लग्जरी फीचर्स के साथ आती है ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, तुरंत जानें डिटेल

Garmin Epix 2 pro series कीमतें

Garmin Epix 2 pro series की कीमतें अलग-अलग वेरिएंट्स के हिसाब से निर्धारित की गई हैं. इसके 42mm औऱ 47mm वेरिएंट को $899.99 (करीब 74,070 रुपये) जबकि, 51mm वाले वेरिएंट को $999.99.( 82,300) में खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसे चाइनीज बाजार में पेश किया गया है. इसके भारत में लॉन्च को लेकर कुछ भी अपडेट सामने नहीं आया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version