Site icon Bloggistan

Fire- boltt quantum luxury: सस्ती कीमत पर लग्जरी फीचर्स के साथ आती है ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, तुरंत जानें डिटेल

Fire- boltt quantum luxury

Fire- boltt quantum luxury

Fire- boltt quantum luxury: अगर आप किफायती कीमत में प्रीमियम लुक के साथ आने वाली कोई बेहतरीन सी स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं तो आप फायरबोल्ट के द्वारा पेश की जाने वाली quantum luxury को अपना साथी बना सकते हैं. इसको कंपनी ने क्लासिक डिजाइन और मैटल फिनिश के साथ पेश किया है. फिलहाल इस बेहतरीन लुक पर डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल.

Fire- boltt quantum luxury स्पेसिफिकेशन

image-fireboltt.com

इस स्मार्टवॉच को 1.28 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. जो 240×240 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है. इसको स्टेनलेस स्टील के साथ डिजाइन किया गया है. इसमें एंटी कोरेसन के साथ फ्यूरस्टिक मैटल लुक देखने को मिलता है. इसकी डिस्प्ले में डुओ कलर बेजल मिलते हैं. इस स्मार्टवॉच में स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, Spo2 मॉनिटरिंग और 100+ स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ TWS कनेक्ट की सुविधा दी जाती है.

बैटरी

Fire- boltt quantum luxury स्मार्टवॉच में 350 MAh की बैटरी दी जाती है. जो कंपनी के दावे के मुताबिक, नॉर्मल में मोड में 20 दिनों तक चल जाती है जबकि क्लासिकल मोड में इसका बैटरी बैक-अप 7 दिनों तक का मिल जाता है. इस वॉच को पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी67 की रेटिंग दी जाती है. इस वॉच में इन-बिल्ट स्टोरेज भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Vodafone-Idea का यूजर्स को बड़ा तोहफा,मात्र 17 रुपए में ले सकेंगे असीमित डेटा का मजा

ये है ऑफर

Fire- boltt quantum luxury स्मार्टवॉच पर कंपनी की आधिकारिक साइट पर बंपर छूट दी जा रही है. इस पर 80 प्रतिशत से अधिक की छूट दी जा रही है. इसे 3,000 रुपये से कम की कीमत पर लिया जा सकता है. बता दें इस वॉच की असल कीमत 19,999 रुपये है लेकिन आपको ऑफर के साथ इतने पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे. इस वॉच को HSBC के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट के साथ लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version