Site icon Bloggistan

Vodafone-Idea का यूजर्स को बड़ा तोहफा,मात्र 17 रुपए में ले सकेंगे असीमित डेटा का मजा

Vodafone-Idea

image credit(Google)

Vodafone-Idea: वोडाफोन और आइडिया के मर्ज होने के बाद लगातार दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लांस का तोहफा अक्सर देती रहती हैं. यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के इसी क्रम में अब कम्पनी ने तीन नए शानदार प्लान को बाजार में उतार दिया है. इन प्लांस के तहत यूजर्स को कॉलिंग डाटा सहित कई लाभ मिलेंगे. इन प्लान की शुरुआत कंपनी ने ₹17 की है. आइए आपको इन प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

VODAFONE

VI 17 Rs Plan

Vi के 17 रूपए वाले प्लान के अंतर्गत वोडाफोन आइडिया के यूजर रात 12:00 बजे से लेकर सुबह 6:00 बजे तक असीमित इंटरनेट डेटा का उपयोग कर सकते हैं. इस प्लान की वैधता 1 दिन की है. प्लान में डाटा के अलावा किसी अन्य सुविधा का लाभ यूजर को नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Vivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री, किफायती रेंज में बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

VI 57 Rs Plan

Vodafone-idea के इस ₹57 के प्लान के अंतर्गत यूजर को 7 दिन तक की वैधता प्राप्त होगी. 7 दिन तक रात 12:00 बजे से लेकर 6:00 बजे तक असीमित डेटा का लाभ यूजर उठा सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत भी यूजर को कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा.

VI 1,999 Plan

Vodafone-idea के ग्राहकों को इस प्लान के अंतर्गत 250 दिन की वैधता मिलेगी. प्लान के तहत यूजर लगभग 8 महीने तक प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 SMS की सुविधा का लाभ ले सकेंगे.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version