Site icon Bloggistan

DIZO के Wireless Active पर 52 % की बंपर छूट दे रहा है Flipkart,देखें डिटेल

DIZO : रियलमी के पार्टनर ब्रैंड DIZO प्रोडक्ट DIZO Wireless Active लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. इसमें 23 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक के साथ 11.2mm ड्राइवर पेश किया है. आइए इसकी कीमत और फीचर के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

DIZO Wireless Active

DIZO वायरलेस एक्टिव में एक लेजर डिजाइन दिया गया है जो रोशनी पड़ने पर चमकता है. इसकी बड्स पर एक डायमंड ग्रिड है, जो 3D इफेक्ट देती है. जहां बाकी ईयरबड्स पर स्क्रैच आने का डर रहता है, इसमें यूजर्स को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, मेटियोर ग्रे और इंडिगो ब्लू में उपलब्ध है. ईयरफोन बेहद हल्का है और इसका वजन सिर्फ 24 ग्राम है.

DIZO Wireless Active

DIZO वायरलेस एक्टिव में 150mAh की बैटरी दी गई है जो 23 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करती है. कंपनी की मानें तो यह केवल 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक प्लेबैक दे सकता है. यह बास बूस्ट+ एल्गोरिथम के साथ 11.2 मिमी बड़े ड्राइवर के साथ आता है. साथ ही PU+PEEK डायफ्राम यूजर्स के साउंड एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. इसमें एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन, गेम मोड, मल्टीपल साउंड एडजस्टमेंट जैसे भी फीचर मिलते हैं.

कीमत

DIZO वायरलेस एक्टिव की कीमत 2,499 रुपये होगी लेकिन इसे फ्लिपकार्ट से 52 प्रतिशत की छूट के साथ 11 99 में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Honor ने बहुत कम दामों में 5000mAh बैटरी के साथ ये जबरदस्त फोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Exit mobile version