Site icon Bloggistan

Honor ने बहुत कम दामों में 5000mAh बैटरी के साथ ये जबरदस्त फोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Honor X5

Honor X5

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर (Honor) ने काफी इंतजार के बाद अपने शानदार और कम बजट के स्मार्टफोन Honor X5 को लॉन्च कर दिया है. इस फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है. आइए आपको फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में सब कुछ बताते हैं.

Honor X5

Honor X5 की स्पेसिफिकेशन

Honor X5 के डिस्प्ले की अगर हम बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन में आता है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर है.
रैम की बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट है. फोन में एंड्रॉयड 12 गो एडिशन मिलता है. फोन के साथ रियर में लेदर टेक्स्चर मिलता है. सेफ्टी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

फोन में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा मिलता है. कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश और 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए फोन में 5,000 MAH की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसके 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 99 यूरो (करीब 8,700 रुपये) रखी गई है. जल्द ही भारतीय बाजार में इसे उतारा जाएगा.

ये भी पढ़ें : Heater: मात्र 798 रुपए की कीमत वाले इस हीटर को हाथों हाथ खरीद रहे हैं लोग,मिनटों में कमरे को कर देगा गर्म

Exit mobile version