Site icon Bloggistan

Fire Boltt Rock स्मार्टवॉच मचा रही है धमाल, फीचर्स के मामले में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

Fire Boltt Rock

Fire Boltt Rock

Fire Boltt Rock: अगर आप स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ब्रांडेड स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत सारे हेल्थ और कॉलिंग फीचर से लैस है.जी हां हम बात कर रहे हैं फायर बोल्ट रॉक (Fire Boltt Rock) स्मार्ट वॉच के बारे में. बता दें हाल ही में इस स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है. आइए आपको स्मार्ट वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को मॉडल सर्कुलर डिस्प्ले के साथ बेहद शानदार डिजाइन में पेश किया है. स्मार्टफोन की डिस्प्ले के आस पास मैटेलिक फ्रेम दिया गया है. स्मार्ट वॉच की स्क्रीन की बात करें तो उसमें 13 इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है. यूजर के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए फोन में स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट ट्रैकर, ऑक्सीजन ट्रैकर के साथ-साथ कई सारे फीचर दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में 110 से ज्यादा सपोर्ट मोड भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Battery Powered Fan: गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये बैटरी वाले पंखे, कीमत भी है बेहद कम,जानें पूरी डिटेल

Fire Boltt Rock

बैटरी

Fire Boltt Rock स्मार्ट वॉच की बैटरी की बात करें तो इसमें 260mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह 15 दिनों के स्टैंड बस स्टैंड बाय टाइम के साथ आती है.स्मार्ट वॉच में IP 68 वाटर रजिस्टेंट, कैमरा कंट्रोल कंट्रोल जैसी खासियत भी दी गई है.

कीमत

स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ड और पर इसे 2,779 रूपए में खरीदा जा सकता है.स्मार्टवॉच को कम्पनी ने 1 साल की वारंटी के साथ उतारा है.कंपनी ने स्मार्टवॉच को गोल्ड,ग्रे, ब्लैक कलर में पेश किया गया है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version