Site icon Bloggistan

ASYNC A1: अनोखे लुक के साथ लॉन्च हुई जबरदस्त ई-बाइक, आप भी कहेंगे क्या कमाल की बाइक है

ASYNC A1

ASYNC A1

ASYNC A1: बीते कुछ समय में ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक वाहनों की जबरदस्त एंट्री हुई है. जिसको देखकर कहा जा सकता है लोग अब इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ खूब रूचि दिखा रहे हैं. यही वजह कि दिन ब दिन इलेक्ट्रिक वाहनों की मार्केट में खरीद भी बढ रही है. इनके कस्टमर्स में लगातार इज़ाफा हो रहा है. वहीं स्टार्टअप्स भी बाजार में खूब क्रांति ला रहे हैं. हाल ही में एक इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में पेश किया गया है. जो ASYNC के द्वारा लॉन्च की गई है. आज हम आपको इसी बाइक के बारे में जानकारी देने वाले हैं तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल्ड जानकारी.

इस तरह से डिजाइन है ASYNC A1 बाइक

image credit google

ASYNC A1 ई बाइक को ग्लोबल बाजार में कई लेटेस्ट फीचरों के साथ उतारा गया है, इस ई-बाइक में पैडल ड्राइव दिया गया है. जिसके सहारे इसकी बैटरी खत्म होने पर भी आप अपनी मंजिल पर पहुँच पाएंगे. इस ई-बाइक को दो अलग बैटरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. इसके लांग प्रो रेंज के वेरिएंट में 1920 वॉट की बैटरी जबकि लो रेंज बाइक में 960 वॉट की बैटरी प्रदान की गई है. जानकारी के मुताबिक इसमें SUMSUNG कंपनी की बैटरी लगाई गई है.

ये भी पढ़ें- Quantum Energy का एक और धमाका, शानदार लुक के साथ धांसू इलेक्टिर्क स्कूटर को किया लांच, मिलेंगे शानदार फीचर्स

एक बार की चार्जिंग पर चलेगी इतने किलोमीटर

कंपनी का दावा है कि लांग रेंज वर्जन एक बार चार्ज करने के बाद 240 किलोमीटर तक चल सकती है. जबकि लो रेंज की ई-बाइक 120 किलोमीटर की रेंज दे सकती है. बाइक देखने में काफी यूनीक सी डिजाइन के साथ आती है. इसमें रिमुवेवल बैटरी की सुविधा प्रदान की गई है. जिसे कहीं भी चार्ज करने के लिए निकाला जा सकता है. ASYNC A1 की फुल बैटरी 8 से 10 घंटों में होती है. वहीं इसका स्टैंडर्ड वर्जन फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का वक्त ले लेता है.

ये हैं कमाल के फीचर्स

image credit google

ई-बाइक में कई अनोखे फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 4.0 इंच का एलसीडी डिस्प्ले प्रो वेरिएंट जबकि लो वेरिएंट में 4.0 इंच का डिस्प्ले प्रदान किया है. इसके अलावा इसमें थ्रोटल पैडल दिया गया है. बाइक की टॉप स्पीड 56 किलोमीटर प्रतिघंटा तक पहुँच जाती है. इस बाइक का वेट 53 किलोग्राम और प्रो वेरिएंट का वजन 56 किलोग्राम है.

कंफर्ट के मामले में है शानदार

कंपनी का कहना है इस बाइक पर कई घंटे तक लगातार सफर किया जा सकेगा. इसमें पारंपरिक चेन ड्राइव मिल जाता है. जो कि काफी मजबूत क्वालिटी के साथ प्रदान किया जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version