Site icon Bloggistan

Quantum Energy का एक और धमाका, शानदार लुक के साथ धांसू इलेक्टिर्क स्कूटर को किया लांच, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Quantum Energy

Quantum Energy

Quantum Energy : इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी डिमांड बढ़ गई है. जिस वजह से नई कम्पनियों से लेकर पुरानी कंपनियां तक इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर खूब काम कर रही है. इसी कड़ी में स्टार्टअप कंपनी क्वांटम एनर्जी ने एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बिजनेस (Bziness) को ग्राहकों के लिए घरेलू बाजार में लॉन्च किया है. जिसका लुक काफी शानदार है. साथ ही यह स्कूटर धाकड़ माइलेज भी ऑफर करती है. ऐसे में आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की और खूबियों के बारे में ..

Quantum Energy

कैसा है इसका बैटरी (Quantum Energy)

अगर बात करें इसके बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कॉमेंट ने इसमें 1200 वॉट की पावर जनरेट करने वाली मोटर का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर चलाने में सक्षम है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा तक है.

ये भी पढ़ें- Bajaj CT 110X New Variant: बजाज की ये धांसू बाइक फीचर्स और माइलेज से आपका जीत लेगी दिल, तुरंत जानें डिटेल

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह स्कूटर

इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कमाल के फीचर्स एड किए हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मजबूत कार्गो रैक, बड़े फ्लैट फुटबोर्ड, बेहतर हैडलैंप, 12 इंच लंबा व्हीलबेस दिया गया है. साथ ही इसमें रिमोट लॉक/अनलॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जर, डिस्क ब्रेक, एलसीडी डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत (Quantum Energy)

अगर बात करें इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 99 हजार रुपये की एक्स शोरुम कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर पर तीन साल या 90 हजार किलोमीटर की बैटरी वारंटी ऑफर किया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version