Site icon Bloggistan

Electric Shawl:ठंड के टॉर्चर से बचाएगी ये इलेक्ट्रिक शॉल, हैवी जैकेट को कहिए टाटा, पढ़ें

Electric Shawl(Image source-Google)

Electric Shawl(Image source-Google)

ElectricShawl: पूरे उत्तर भारत में हड्डियां गला देने वाली ठंड पड़ रही है.मोटी मोटी जैकेट पहनकर भी लोग कंपा कंपाते दिख रहे हैं.पारे का कहर ऐसा है कि, अलाव और चाय ने भी सर्दी के सितम के आगे सरेंडर कर दिया है.ऐसे में मार्केट में एक ऐसी शॉल आई है, जो आपको पलक झपकते ही सर्दियों में भी गर्मियों का अहसास कराएगी.आइए जानते हैं कैसी है इलेक्ट्रिक शॉल जिसे पहनने के बाद आपको ज्यादा गर्म कपड़ों की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Electric Shawl(Image source-Google)

USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल

इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल मार्केट में आते ही छा गई है. उसकी सबसे बड़ी वजह है कि, ये कैरी करने में भी काफी आसान है. साथ ही अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो आपको अपने बैग और ट्रॉली बैग में ज्यादा गर्म कपड़ों को रखने की जरूरत नहीं होगी.अच्छी बात है कि, USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल की कीमत भी इतनी ज्यादा नहीं है कि, इसे मिडिल क्लास लोग अफोर्ड ना कर पाए. अलग अलग कंपनियों की ये इलेक्ट्रिक शॉल 5 हजार से 13 हजार तक की कीमत पर ऑनलाइन मिल रही है. अब तो कई मार्केट में भी ये बिकती हुई दिख रही है.

कैसे करेगी काम?

इलेक्ट्रिक शॉल इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे USB से कनेक्ट करना होगा. जैसे ही आप इसका स्विच ऑन करते हैं तो उसके एक मिनट के अंदर ही ये गर्म होना शुरू कर देती है. USB से कनेक्ट करने के बाद ये गर्म होना शुरू हो जाता है. गर्म होने के बाद ये शॉल आपके शरीर को अच्छे से गर्म रखेगा. जिससे आपको ज्यादा कपड़े नहीं पहनने पड़ेंगे.साथ ही आप सर्दी को भी मात दे सकेंगे. मार्केट में अब कई कंपनियां इसे बेचने के लिए छूट और ऑफर भी दे रहीं हैं. अगर आप इसे लेने का मन बना रहे हैं तो ये ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, दोनों जगह रेट कंपेयर करके आप इसे सही दाम में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : फंगल इंफेक्शन को हल्के में लेना हो सकता है जानलेवा! जानें क्या है स्टडी

Exit mobile version