Site icon Bloggistan

Jio के इन शानदार प्लान में दबाकर मिल रहा है डाटा और कॉलिंग,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Jio new plan

Jio new plan

Jio New Plans: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार लॉन्च करती रहती है. इसी क्रम में Jio ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं. जिओ प्लांस की कीमत ₹349 और ₹899 रखी गई है. आइए इन प्लान में कंपनी अपने यूजर को क्या-क्या फायदे देगी. डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

Jio plan 899

जिओ के 899 रुपए वाले प्लान कि अगर वैलिडिटी कि हम बात करें तो इसमें 90 दिन की वैलिडिटी यूजर्स को दी जाती है इस प्लान में यूजर को 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है यानी ग्राहक 225 जीबी डाटा 90 दिन के अंदर यूज कर सकते हैं. जब उनका यह डाटा खत्म हो जाएगा तो उन्हें इंटरनेट की स्पीड 64Kbps मिलेगी. सबसे खास बात यह है कि इस प्लान को लेकर ग्राहक 5G नेट सेवाओं का लाभ ले सकते हैं. साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी यूजर को मिलते हैं.जियो के इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ग्राहक को मिलता है.

Jio plan 349

Jio के ₹349 वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है. इस दौरान यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा और 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 2:5 GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा. यानी महीने में कुल 75 जीबी डाटा का लाभ यूजर उठा सकेंगे. डाटा खत्म होने के बाद यूजर को 64Kbps की स्पीड मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Jio 5G Services: देश के 50 और नए शहरों में लॉन्च हुआ जिओ 5जी, चेक करें अपने शहर का नाम,देखें लिस्ट

Exit mobile version