Site icon Bloggistan

Cheapest Projector: 64% की बंपर छूट के बाद महज इतनी कीमत पर बिक रहा ये बेहतरीन प्रोजेक्टर,देखें डिटेल

Cheapest Projector

Portable Projector

Cheapest Projector: कई बार बड़ी से बड़ी TV या मोबाइल पर वीडियो या फोटो देखने में वह आनंद नहीं आता जो प्रोजेक्टर पर देखने में आता है. लेकिन प्रोजेक्टर की कीमत महंगी होने की वजह से अमूमन लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं जो सस्ते प्रोजेक्टर को खरीदने की तालाश में हैं तो आपको आज हम ऐसे प्रोजेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद बंपर छूट पर इस समय बेचा जा रहा है. प्रोजेक्टर को खरीदने का इससे बढ़िया मौका आपको नहीं मिलेगा. चलिए आपको इस प्रोजेक्टर की खूबियों और कीमत के बारे में बताते हैं.

image credit(flipkart)

ये है प्रोजेक्टर का नाम

शानदार पिक्चर क्वालिटी वाले इस प्रोजेक्टर को मार्केट में UNIY UY40 Resolution (800×480) | Screen Size 35 to 120 inch | Connect HDMI/AV/AUX/USB (1000 lm / Remote Controller) Portable Projector के नाम से जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Google Feature: बंद हो रहा है गूगल का ये फीचर, तुरंत डेटा का कर लें बैकअप नहीं तो फिर पछताना पड़ेगा

ये हैं खासियत

इस प्रोजेक्टर को अगर आप खरीदेंगे तो आपको कई खूबियां इसमें देखने को मिलेंगी. इस प्रोजेक्टर में LED चिप्स के साथ फुल एचडी रेगुलेशन आता है साथ ही इसमें 1000 नल्यूमेन की मैक्सिमम ब्राइटनेस पेश की जाती है. इसके कारण पिक्चर क्वालिटी अच्छी हो जाती है. इस प्रोजेक्टर को आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं

कीमत और उपलब्धता

प्रोजेक्टर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12661 रूपये है लेकिन इस पर फिलहाल 64 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इसे सिर्फ 4500 रुपए में फिलिपकार्ड से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version