Site icon Bloggistan

BSNL का छप्परफाड़ प्लान, वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए बेस्ट डेटा डील, जानें

BSNL

BSNL Recharge Plans (file Photo)

BSNL हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए अच्छे अच्छे ऑफर लेकर आता रहता है. BSNL इस बार भी अपने ग्राहकों के लिए धांसू प्लान लेकर आया है.जो लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, ये प्लान उनके लिए बेस्ट है.ये काफी सस्ता इंटरनेट प्लान है.इस प्लान की वैलिडिटी थोड़ी कम है लेकिन ये प्लान इतना शानदार है कि आप इस प्लान को लिए बिना रह नहीं पाएंगे. यूजर्स इस प्लान को अपने जरूरत के हिसाब से दूसरे कामों के लिए भी इस्तेमाल कर सकता है.

ये दो प्लान 151 रुपये और 251 रुपये में हैं.लेकिन इन दोनों ही प्लान में इंटरनेट डाटा मिलता है. कॉलिंग के लिए ये डाटा नहीं है.दोनों ही प्लान में Zing का सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलता है.हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. ये प्लान उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो इंटरनेट का यूज ज्यादा से ज्यादा करते हैं.

Bsnl

151 रुपये के प्लान की खासियत

Bsnl के 151 रुपये के प्लान में यूजर्स को 40 GB डाटा मिलता है. वहीं, इसके साथ में Zing का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. ऐसे में यूजर्स को एक जीबी इंटरनेट के लिए 3.777 रुपये का खर्चा आएगा. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

BSNL का 251 रुपये का प्लान

251 रुपये के प्लान में 70 GB इंटरनेट प्लान मिलता है. इसके साथ भी Zing का सब्सक्रिप्शन आपको फ्री मिलेगा.इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है. इसमें यूजर्स को 3.58 रुपये प्रति जीबी इंटरनेट डाटा का खर्चा आएगा. हालांकि ये प्लान यूजर्स अपने मुताबिक ले सकते हैं.ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान के लिए यूजर्स 198 रुपये का प्लान ले सकते हैं. इसमें डेली 2 Gb इंटरनेट डाटा मिलता है और इसमें 40 दिन की वैलिडिटी है.

ये भी पढ़ें : YouTube पर संभल कर करिए अपने ब्रांड का प्रमोशन, लग सकता है लाखों का फाइन, जानें कैसे

Exit mobile version