Site icon Bloggistan

BSNL का ₹99 वाला प्लान दे रहा है सबको टक्कर, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित मिलेंगे ये लाभ, पढ़ें डिटेल

BSNL Cheapest plan

BSNL Cheapest plan

BSNL Recharge Plan: जहां एक और प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां लगातार अपने प्लांस की कीमतों में इजाफा करती जा रही है वहीं दूसरी ओर सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को बहुत सस्ते दामों पर शानदार ऑफर दे रही है. बीएसएनल अपने यूजर्स को ₹100 से भी कम का प्लान देकर काफी सुविधाएं दे रही है आइए इस प्लान के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

BSNL 99 Rs Plan

बीएसएनल के ₹99 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसमें यूजर्स को 18 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें ग्राहक 18 दिन तक अनलिमिटेड,लोकल,एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं अगर ग्राहक 99 रूपये से भी कम का टैरिफ वाउचर लेना चाहते हैं तो बीएसएनल के द्वारा 35 रूपये,36 रूपये, 48 रूपये, 87 रूपये 97 रुपये के प्लान भी उपलब्ध हैं.

IMAGE CTEDIT(GOOGLE)

BSNL 347 Rs Plan

अगर कंपनी के सबसे महंगे वाउचर की बात करें तो वो 347 रुपए का है. जिसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है इस प्लान में यूजर को 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं और 2GB डाटा भी हर दिन यूजर को दिया जाता है. इस प्लान में अगर यूजर का डेली डाटा भी खत्म हो जाता है तब भी यूजर को 40Kbps की इंटरनेट स्पीड मिल जाती है.

ये भी पढ़ें : Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

Exit mobile version