Site icon Bloggistan

BSNL Recharge Plans: बीएसएनएल के इस प्लान ने jio-Airtel के छुड़ाए पसीने, मात्र 6 रुपए में लें पूरे साल भर

BSNL Cheapest plan

BSNL Cheapest plan

BSNL Recharge Plans: इन दिनों भारतीय बाजारों में कई टेलिकॉम कंपनियां गदर मचा रही है. सभी कंपनियां अपने यूजर्स को खुश करने के लिए नए-नए धांसू प्लान को लेकर आती रहती है. ऐसे में अगर आप भी जल्दी डाटा खत्म होने से परेशान हो चुके हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है.

BSNL Recharge Plans (Img. Source-File Photo)

आज के समय में पूरी दुनिया इंटरनेट पर टिकी हुई है. ऐसे में अगर हमारे फोन का डाटा खत्म हो जाता है तो हमे पूरी दुनिया वीरान नजर आने लगती है. लेकिन अगर आपके पास भी बीएसएनएल (BSNL) का सिम हैं, तो यह प्लान आपके लिए बहुत बढ़िया है, क्योंकि बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा छप्पर फाड़ प्लान लेकर आई है, जिसे सुनकर आपका दिल गदगद हो उठेगा.

BSNL Recharge Plans: अब रिचार्ज की टेंशन को करें बाय

अगर आप भी बीएसएनएल यूजर्स है तो यह ऑफर आपके लिए सबसे बेस्ट है. बता दें कि अगर आप इस प्लान का रिचार्ज कराते हैं तो करीब 400 दिन तक आप रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जायेंगे. वहीं बीएसएनएल के इस धाकड़ प्लान को देख बाकी कंपनियों के यूजर्स का दिमाग चकरा गया है, जिससे हर किसी के चेहरे पर निराशा दिख रही है. इस प्लान में आपको कई सारी सुविधाएं मिल रही हैं जिसका आप भरपूर लाभ उठा सकते हैं.

इस धाकड़ प्लान का उठाए फायदा

देश की बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स का दिल जीत रही है. बीएसएनएल का 2399 रुपये वावा प्रीपेड प्लान इन दिनों यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. ऐसे में आप भी रिचार्ज करवाकर भरपूर फायदा उठा सकते हैं.

बता दें कि इसकी वैलिडिटी 13 महीने यानि 395 दिन निर्धारित की गई है, बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान को कम्पनी की वैल्यू पैक माना जाता है. ऐसे ने अगर इस प्लान का एक दिन का खर्च जोड़े तो कुल 6 रुपए आ रहा है. अगर इस प्लान की सुविधाओ की बात करे तो इसमें यूजर्स को 730GB डेटा प्रदान किया जाता है, जिसमें आप फुल इंटरनेट का मजा ले सकते हैं.साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉल की सुविधाएं भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें : Jio Recharge Plans: अरे गजब! जियो के 144 रुपए वाले इस प्लान ने मार्केट में मचाया धमाल, हर दिन 2 जीबी डाटा का मिलेगा लाभ

Exit mobile version