Site icon Bloggistan

BSNL Cheapest plan: BSNL के ये सस्ते रिचार्ज प्लान हर तरफ उठा रहे हैं धूआं, डेटा कॉल के साथ मिलता है बहुत कुछ, जानें डिटेल

BSNL plan

BSNL plan

BSNL Cheapest plan: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल के द्वारा समय-समय पर ग्राहकों को लुभावने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं. खासतौर इस कंपनी के प्लान्स उन लोगों के लिए बढ़िया विकल्प साबित होते हैं. जिनके पास दो सिम कार्ड हैं और दोनों को ऑन रखना जरूरी है हालांकि रिचार्ज प्लान इतने मंहगे होने की वजह से इसमें समस्या आ जाती है तो चलिए इस समस्या को दूर करने के लिए आपको एक ऐसा सस्ता प्लान बता देते हैं जो कम कीमत पर किया जा सकता है. साथ ही इसे करने के बाद सिम बंद होने के झंझट से भी मुक्ति मिल जाएगी.

ये है BSNL Cheapest plan

अधिकतर लोग BSNL Cheapest plan के बारे में जानना चाहते हैं. जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. उसको सिम एक्टिवेशन प्लान के तौर पर आप जान सकते हैं. कंपनी का ये प्लान अन्य टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स को कड़ी टक्कर दे रहा है. इसमें ग्राहक को कम कीमत में अधिक दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है. इस रिचार्ज को मात्र 22 रुपये में पूरे 90 दिनों के लिए किया जा सकता है. 90 दिनों की वैधता के साथ आने वाला ये रिचार्ज प्लान अन्य कंपनियों की तुलना में बहुत सस्ता है.

ये मिलती हैं सुविधाएं

इस प्लान के तहत 22 रुपये में ग्राहक को 30 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसमें डाटा ग्राहकों को डेटा का लाभ नहीं दिया जाता है. साथ ही इसमें फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है.
इसमें ज्यादा लाभ तो नहीं दिया जाता है लेकिन सिम को एक्टिव रखने के लिए काम का साबित हो सकता है. सिर्फ 22 रुपये में सिम कार्ड को एक्टिव रखा जा सकता है. इसकी अच्छी बात है कि आपको यहां अधिक पैसा खर्च करना नहीं पड़ता है. किफायती कीमत में सिम को एक्टिव रखने के लिए बढ़िया विकल्प है.

ये भी पढ़ें- BSNL Cheapest plan: BSNL के ये सस्ते रिचार्ज प्लान हर तरफ उठा रहे हैं धूआं, डेटा कॉल के साथ मिलता है बहुत कुछ, जानें डिटेल

Exit mobile version