Site icon Bloggistan

₹500 से भी कम में Usha की बेहतरीन Electric Sewing Machine को ले आएं घर,अंधेरे में भी सिल जायेंगे कपड़े

Electric Sewing Machine: सिलाई मशीन की बात करें तो उषा(Usha) ब्रांड देश का वो जाना माना सिलाई मशीन का ब्रांड है जिसे हर कोई जानता है. अभी भी अधिकतर भारतीय घरों में उषा की हाथ से चलाई जाने वाली पारंपरिक सिलाई मशीन दिखाई दे ही जाती है लेकिन अब उषा की इस सिलाई मशीन की जगह धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन (Electric Sewing Machine) का उपयोग ज्यादा होने लगा है.इस मशीन का उपयोग घरेलू कार्यों के साथ छोटे कारोबार के लिए भी कर सकते हैं. ऐसी ही उषा कम्पनी की किफायती इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

image credit(Google)

Usha Janome Dream Stitch Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

Usha की इस इलेक्ट्रिक सिलाई की कीमत अमेजन पर 10999 रुपये है. इस पर कंपनी अभी 20 प्रतिशत की छूट दे रही है. जिसके बाद आप इसे आप 9,720 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर EMI पर लेना चाहते हैं, तो 464 रुपये प्रतिमाह भुगतान करना होगा. आप चाहें, तो No Cost EMI की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं. कंपनी इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है.

फीचर्स

यह मशीन 14 स्टिच फंक्शन (वाइट एंड ब्लू) के साथ आती है. यह कॉम्पैक्ट फ्री आर्म के साथ ऑटोमैटिक जिग-जैग सिलाई मशीन है. मशीन इन-बिल्ट मोटर, फुट प्रेसर के लिए एक अतिरिक्त लिफ्ट, 7 सजावटी इन-बिल्ट stitches और 7 stitch applications के साथ आता है. इस सिलाई मशीन में आपको लाइट की सुविधा भी मिलती है. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Nokia का ₹4499 वाला ये स्मार्टफोन लोगों को आ रहा है खूब पसंद,पुराने दिनों की दिला रहा है याद

Exit mobile version