Site icon Bloggistan

BP Control Smartwatch: बॉडी के लिए बेहद फायदेमंद साबित होंगी ये स्मार्टवॉच, देखें क्या हैं खासियत और कीमत

BP Control Smartwatch

BP Control Smartwatch

BP Control Smartwatch: बीपी कंट्रोल के साथ ही हमारी लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आने लगते हैं और इसी वजह से हमें कई बार फैशन के तालमेल बिठाने के लिए अपनी मनपसंद चीज़ों को दरकिनार करना पड़ता है. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसी Smartwatch के बारे में बताने वाले हैं जो हमारी बॉडी के लिए बेहद फायदेमंद साबित होती है और इनसे BP Control करने में भी काफी मदद मिलती है तो चलिए जान लेते हैं इनके बारे में डिटेल्ड जानकारी.

PTron Pulsefit P61 Smartwatch

image credit google

इस गज़ब के फीचर्स के साथ आने वाली वॉच को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसमें बीपी कंट्रोल करने के लिए फीचर दिया गया है. साथ ही इसमें साइकिलिंग, रनिंग और योगा के लिए भी स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. इस वॉच की असल कीमत 4,899 रुपये है जबकि ऑफर में सिर्फ आपको खर्च करने होंगे 1,199 रुपये. Sbi के कार्ड से खरीददारी करने पर 10 प्रतिसशत की एक्सट्रा छूट भी मिल सकती है.

ये है स्मार्टवॉच की खासियत

image credit google

इस स्मार्टवॉच में बैटरी अच्छी मिल जाती है जो कि 7 दिन तक बैटरी बैकअप निकाल कर दे देती है. अगर आप इस वॉच को कलाई पर पहनते हैं तो ये आपके बीपी को मेंटेन करने में थोड़ी बहुत राहत दे देती है. इसके डेली रुटीन में आपको इस्तेमाल में कोई दिक्कत नहीं आने वाली है. ये वॉच आपके डेली की दिनचर्या में काफी बदलाव करेगी.

ये भी पढ़े- Google Pixel 8 Pro इस तारीख को होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

अन्य विकल्पों पर भी दे सकते हैं ध्यान

इसके अलावा कई और स्मार्टवॉच इन्हीं फीचर्स के साथ आती हैं खरीददारी करते वक्त उन पर ध्यान दे सकते हैं. अगर बजट रेंज में वॉच चाहिए तो ये विकल्प आपके पास उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version