Site icon Bloggistan

Boat Partypal: घर के फंक्शन में धूआं उठा देगा ये छोटू डीजे,कीमत जानकर तुरंत खरीदने निकल पड़ेगे

Boat Partypal

Boat Partypal

Boat Partypal: अगर आप किसी ऐसे होम थियेटर की तलाश में हैं. जो साइज में छोटा हो और कीमत में कम हो तो आपके लिए हम एक शानदार विकल्प लेकर आए हैं. ये घर पर होने वाले फंक्शन में चार चांद लगा देगा. खास बात है कि इसमें कई कमाल के फीचर्स दिये जाते हैं. जो म्यूजिक के मजा को दोगुना कर देते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में.

Boat Partypal के फीचर्स

Boat Partypal

इस दमदार ऑडियो क्वालिटी के होम थियेटर में कई सारे मोड प्रदान किये गए हैं. इसे आसानी से ब्लूटूथ के साथ कनेक्ट करके बेहतरीन म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है. 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस होम थियेटर में ऑटो स्कैन, टीडबल्यूएस (TWS), इक्वेलाइजर, एफएम जैसे मोड प्रदान किये गए हैं. खास बात है कि इसके साथ एक माइक भी मिल जाता है. जिसे अलग से कनेक्ट करके आप सिंगिंग की प्रैक्टिस कर सकते हैं. बॉट का ये होम थियेटर लाइट्स के मोड्स के साथ आता है. जिसके कारण इसे रात में यूज करने पर अलग ही लेवल का माहौल बन जाता है.

दमदार है बैटरी बैक-अप

Boat Partypal

Boat Partypal को एक बार चार्ज करने के बाद कई घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका बैटरी बैक-अप काफी दमदार है. चार्जिंग के लिए इसमें 5 वोल्ट डीसी का यूएसबी माइक्रो पोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 2,200 MAh की है. इसकी रेंज की बात करें तो यह ब्लूटूथ के साथ 10 मीटर की दूरी तक कनेक्ट रह सकता है.

ये भी पढ़ें- Reels में चार चांद लगा देंगे Instagram के ये नए फीचर्स, यूज करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत फिलहाल 5,099 रुपये है हालांकि ऑफर्स में ये कम हो जाती है. इस पर कंपनी की तरफ एक साल की मैन्युफैक्चर वारंटी दी जाती है, साथ ही 500 रुपये देकर इस वारंटी को बढ़ाया भी जा सकता है. ये वारंटी क्रोमा के ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदने पर ही मिलती है. इसके अलावा Boat Partypal को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से आसानी से लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version