Site icon Bloggistan

6000mAh की बड़ी बैटरी वाले Itel Pad One पर मिल रही है तगड़ी छूट,देखें ऑफर्स और फीचर्स

Tablets Under 20K

image credit(Google)

हाल ही में दिग्गज टेक कंपनी Itel ने भारत में अपना पहला टेबलेट Itel Pad One लॉन्च किया था. इस टैबलेट का डिजाइन काफी हद तक iPad से मिलती है जो इसको ओर भी खास बनाती है. कंपनी का ये टैब 6000mAh की बड़ी बैटरी और 4G सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है. फिलहाल इसे आप खरीदते हैं तो इस पर काफी बंपर छूट पा सकते हैं.आइए इस टैबलेट के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Itel Pad One फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Itel Pad One में 10.1 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 1280 × 800 पिक्सल है. इस टैबलेट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं. ये टैबलेट ऑक्टाकोर SC9863A1 प्रोसेसर पर चलता है.

image credit(Google)

कैमरा

Itel Pad One में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.इस पैड में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कनेक्टिविटी के लिए Itel के इस टैबलेट में 3.5mm ऑडियो जैक, Type-C पोर्ट और डुअल स्पीकर मिलते है. ये टैबलेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है और ये नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है.

कीमत और ऑफर्स

Itel Pad One के 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 28 प्रतिशत की छूट के बाद 12,999 रुपए है. HSBC क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने 250 रूपए की छूट मिलेगी. ये टैबलेट दो कलर ऑप्शन- लाइट ब्लू और डीप ग्रे में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version