Site icon Bloggistan

Big Discount: 1 चार्ज में 1 महीने चलने वाली स्मार्टवॉच पर चल रही 34% की धांसू छूट,मात्र इतने रूपए में बना लें अपना

Amazfit Band 7 Smart Watch

Amazfit Band 7 Smart Watch

Big Discount: आज के समय में स्मार्ट वॉच (Smart Watch) पहनने का प्रचलन बड़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्मार्टवॉच के अंदर एक से बढ़कर एक फीचर जो आ रहे हैं वह उस को लोकप्रिय बना रहे हैं.अगर आप भी स्मार्ट बहुत पहनने के शौकीन हैं तो आपके लिए Amazfit Band 7 Smart Watch एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.इस स्मार्ट वॉच को हाल ही में बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया गया था. आइए आपको इसके आकर्षक फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

Amazfit Band 7 Smartwatch में यूजर के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन, मॉनिटरिंग जैसे फीचर दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट एप्लीकेशन जैसी खूबियों भी हैं.

image Credit(Google)

डिस्प्ले

स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें 1.47 इंच की एम ओल्ड डिस्प्ले दी गई हैं. इसमें 198*368 पिक्सेल तथा 282 पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी दी गई है. इसमें बेहतरीन बैटरी दी गई है जिस वजह से इसे कई दिनों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता हैं.

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy F54: लॉन्च से पहले ही गर्दा उड़ा रहे हैं सेमसंग के इस फोन के फीचर्स, लीक हो गया सब कुछ, जानें डिटेल

28 दिन तक चलेगी बैटरी

स्मार्ट वॉच को एक बार चार्ज करके 12 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. जबकि बैटरी सेवर मोड पर लगाकर इसे 28 दिनों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता हैं.बता दें कि Amazfit Band 7 में 232 mAh की बैटरी दी गई है.

कीमत

यदि हम स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो वैसे इसकी कीमत 4999 रूपए है,34 प्रतिशत की छूट के बाद 3299 रुपए में खरीदा जा सकता है.इसे ग्राहक अमेज़न से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version