Site icon Bloggistan

Samsung Galaxy F54: लॉन्च से पहले ही गर्दा उड़ा रहे हैं सेमसंग के इस फोन के फीचर्स, लीक हो गया सब कुछ, जानें डिटेल

Samsung Galaxy F54

Samsung Galaxy F54

Samsung Galaxy F54: सेमसंग इंडिया में अपने अपकमिंग फोन के लॉन्च को लेकर तैयारी कर रहा है. हाल ही में कंपनी के इस फोन को कई साइट्स पर लिस्टिंग किया गया है लेकिन फोन के लॉन्च पहले ही इसके फीचर्स हर तरफ लीक हो गए हैं. हम आपको इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Samsung Galaxy F54 के स्पेसिफिकेशंस

टिप्स्टिर्स की मानें तो इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. जो 2,220 x 1,080 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगी. फोन में सिक्योरिटी के लिहाज कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन उपलब्ध करवाया गया है. वहीं ये फोन octa-core Exynos 1380 चिपसेट से संचालित हो सकता है. इसमें वाई-फाई 6 की कनेक्टिविटी प्रदान की जा सकती है.

कैमरा और बैटरी

image- Google

इस फोन के कैमरा और बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6000 मिली एम्पीयर हॉवर की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट देखने को मिल सकता है. ये बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ पेश की जाएगी. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सेंसर 8 मेगापिक्स और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है. वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Realme 11 Pro+ : रियलमी के इस फोन ने लॉन्च से पहले ही लोगों को बना दिया दीवाना, फीचर्स भी हैं एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

कलर वेरिएंट और कीमत

इस फोन को कंपनी डार्क ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में ऑफर कर सकती है. वहीं इसकी कीमत 26,000 से लेकर 30,000 तक की रेंज के भीतर फिट हो सकती है. हालांकि ये सिर्फ लीक्ड जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है. कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई अपडेट नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version