Site icon Bloggistan

Best speaker: रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करें ये 100 वॉट की धांसू आवाज वाला स्पीकर,हो जाएगी खुश

Portronics Pure sound pro X1

Portronics Pure sound pro X1

Portronics Pure sound pro X1: रक्षाबंधन आने वाला है और ऐसे में अगर आप बहन के साथ पार्टी करना चाहते हैं और आपको अच्छी क्वालिटी के साथ बेहतरीन साउंड वाला स्पीकर चाहिए तो आपके लिए Portronics pure sound pro X1 एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. और हां अगर आप अपनी बहन को भी कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो भी आप इसे गिफ्ट कर सकते हैं.आइए इस साउंड स्पीकर के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Portronics Pure sound pro X1

फीचर्स

Portronics pure sound pro X1 सबवूफर डायनामिक फ्रंट फेसिंग स्टूडियो स्पीकर के साथ पेश किए गए हैं. यह स्पीकर 3D ऑडियो का बेहतरीन अनुभव देते हैं. यूजर्स साउंड बार को स्मार्टफोन,लैपटॉप,टेबलेट और अपनी टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. USB ड्राइव के द्वारा भी म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Electricity bill scam: फर्जी बिजली विभाग का ये मैसेज आपको कर देगा कंगाल, तुरंत हो जाए सतर्क, पढ़ें पूरी खबर

मिलेगा 100 वाट का ऑडियो

साउंड वार में 5.25 इंच के सबवूफर म्यूजिक के लेवल को शानदार बना देते हैं.100 वाट प्योर ऑडियो पावर आपके लिविंग रूम को सिनेमा हॉल बना देगा. कनेक्टिविटी के लिए साउंड वार में ब्लूटूथ,ऑप्टिकल और आक्स इनपुट ऑप्टिकल के फीचर्स दिए गए हैं. साउंड वार के साथ IR रिमोट कंट्रोल आता है जिससे आप आसानी से चीजों को बदल सकते हैं.

कीमत

Portronics pure sound pro X1 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹12499 है लेकिन फिलहाल इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से इसे ₹5999 के लगभग खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version