Site icon Bloggistan

Best Gifts for mothers: इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करें ये बेहतरीन तोहफे, देखते ही झूम उठेंगी, जानें

Best Gifts for mothers

Best Gifts for mothers

Best Gifts for mothers: अगर आप इस मदर्स डे अपनी मां को कोई बेहतरीन तोहफा देने की प्लानिंग बना रहे हैं और कन्फ्यूजन में हैं कि आखिर क्या गिफ्ट किया जाए, जो मां को पसंद आ जाए. हम आपके लिए कुछ ही ऐसे ही गिफ्ट्स के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें खरीदकर आप इस मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं.

Mothers’s Day Gift Combo

Mothers’s Day Gift Combo

इस कॉम्बों में कई बेहतरीन चीजें दी जाती हैं. जो जरूर आपकी मां को पसंद आएगी. इसमें पिंक कलर के कुशन, कॉफी मग और ग्रीटिंग कार्ड मिलते हैं. इसमें जो खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड मिलता है. आप उस पर अपनी मां के लिए कोई शानदार बाक लिख सकते हैं. उनके लिए ये तोहफा इस मौके पर काफी खास हो सकता है. बता दें फिलहाल तो ये प्रोडक्ट ऐमेजॉन पर आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है. इसे वापस स्टॉक में आते ही आप खरीद सकते हैं.

Electric Handheld Full BOdy Massager

Electric Handheld full Body Massager

ये आपकी मां को रिलेक्स करने के लिए काम आ सकता है. इस मदर्स डे के मौके पर आप ये बेहतरीन गिफ्ट जरूर अपनी मां को तोहफे के तौर पर दे सकते हैं. ये उनकी पूरी बॉडी को मसाज करने का काम करेगा. इसमें 4 मल्टी पर्पज हेड्स लगे हैं. इसमें पावरफुल कॉपर के सपोर्ट के साथ वाला मोटर प्रदान किया गया है. इसे आप अपनी मां के लिए 1,399 रुपये की कीमत पर ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं.

Women’s Handbags Combo

Women’s Handbags Combo

महिलाओं के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया ये हेंडबैग का कॉम्बो आपकी मां के लिए इस मदर्स को हमेशा के लिए यादगार बना देगा. इस हेंडबैग कॉम्बो को कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. खास बात है कि ये किसी भी तरह के आउटफिट के साथ काम करता है. दिखने में भी ये एकदम प्रीमियम क्वालिटी का लगता है. इसमें दोनों स्ट्रेप्स स्टाइलिश अंदाज में दिए गए हैं. इसे मात्र 544 रुपये में आप ऐमेजॉन से ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Big Discount: 1 चार्ज में 1 महीने चलने वाली स्मार्टवॉच पर चल रही 34% की धांसू छूट,मात्र इतने रूपए में बना लें अपना

Ceramic Mug -1 Piece 330 ML

Ceramic Mug -1 Piece 330 ML

Best Gifts for mothers की लिस्ट में इस प्यारे से दिखने वाले मग का नाम भी शामिल है. इसे खरीदकर आप अपनी मां को देंगे तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा. इस मग पर मां लिखा हुआ भी है जो दिखने में काफी खूबसूरत लगता है. इसकी कैपिसिटी 330 मिली की है. ये कॉफी, जूस , ग्रीन टी के लिए बढ़िया विकल्प है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर मात्र 349 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version