Site icon Bloggistan

Apple Store Delhi: मुंबई के बाद दिल्ली में एप्पल स्टोर खोलने के क्या होंगे बड़े फायदे,जानें

Apple logo

Apple

Apple Store Delhi: भारतीय लोगों के दिलों पर एप्पल (Apple) के प्रोडक्ट को जबरदस्त खूबियों और सेफ्टी फीचर्स की वजह से पसंद किया जाता है. 130 करोड़ लोगों के देश में एप्पल ने मुंबई के बाद अपने दूसरे स्टोर दिल्ली में साकेत के सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में खोला है. इस एप्पल स्टोर को खोलने का मुख्य उद्देश्य भारतीय ग्राहकों के बीच में बजाज कंपनी के प्रोडक्ट को आसानी से सीधे उपलब्ध कराना कराना है. बता दें अभी तक कुछ दुनिया के सिर्फ 20 देशों में ही एप्पल के स्टोर हैं.

इतने हैं कर्मचारी

जानकारी के मुताबिक एप्पल के स्टोर में 70 कर्मचारी हैं जो भारत के अलग-अलग 18 राज्यों से आते हैं और वह 15 भाषाएं जानते हैं इनके अलग-अलग राज्यों के अलग-अलग भाषा सदस्यों को एप्पल द्वारा कर्मचारी बनाए जाने का उद्देश्य है कि वह भारत के दूसरे राज्यों के लोगों से अच्छी तरह से कनेक्ट कर सकें और लोगों को अपने प्रोडक्ट के बारे में बता सके.

ये भी पढ़ें: मार्केट में हंगामा मचाने जल्द आ रहा Lava Agni 2 5G फोन, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

Apple Store Delhi

डील्स और ऑफर्स का मिलेगा लाभ

एप्पल के स्टोर का भारत में खुलने का सबसे बड़ा फायदा एक और है कि कंपनी के द्वारा जो एक्सक्लूसिव डील्स और ऑफर्स होते हैं वह लोगों को सीधे प्राप्त होंगे. जबकि एप्पल का स्टोर जहां नहीं होता वहां पर कई सारे कंपनी के ऑफर ग्राहकों को नहीं मिल पाते.

चुटकियों में खरीद सकेंगे प्रोडक्ट

एप्पल के सभी स्टोर में कर्मचारियों के पास मोबाइल होता है इससे क्या होगा कि ग्राहकों को लंबी लाइनों में या काउंटर पर खड़े रहने की जरूरत नहीं है आप जिस काउंटर पर प्रोडक्ट देख रहे हैं वहीं पर आसानी से छुट्टियों में पेमेंट कर सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक्सपीरियंस सेंटर भी बनाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version