Site icon Bloggistan

Airtel, Vodafone, Jio ग्राहकों को दे रहे मालामाल ऑफर, ओटीटी सब्सक्रिप्शन का नहीं देना पड़ेगा पैसा !

Airtel, Vodafone, Jio : OTT subscriptions

Airtel, Vodafone, Jio : OTT subscriptions

शहर हो या गांव हर जगह ओटीटी(OTT) का चलन काफी तेजी से बढ़ गया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलन को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभागने के लिए कई तरह के ऑफर लाई हैं. कंपनियां रिचार्ज प्लान के साथ OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर भी दें रहीं हैं.जिससे ग्राहकों के रुपये भी ज्यादा खर्च ना हो और एंटरटेनमेंट का मजा भी पूरा आए. इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे कि Airtel, Vodafone, Jio जैसी कंपनियां आपके लिए कई तरह के प्लान लाई हैं जिसमें आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का पूरा मजा मिलेगा.

Airtel, Vodafone, Jio : OTT subscriptions

सिर्फ 399 रुपये में Airtel का प्लान

एयरटेल ग्राहकों का हमेशा से पूरा ध्यान रखता है.इसके लिए वो तरह तरह के प्लान लाता रहता है. इस बार एयरटेल ग्राहकों के लिए 399 रुपये वाला प्लान लाया है. इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100SMS प्लान है. वहीं इस प्लान में आपको 3 महीने का Disney+Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जो बिल्कुल फ्री होगा. तो हुआ ना ये फायदे का सौदा.

Vodafone Idea का प्लान है सबसे सस्ता

इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 3 महीने के लिए मुफ्त में Disney Plus Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ग्राहकों को हर दिन 2.5 जीबी डेटा मिलेगा. इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा ग्राहकों के लिए है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

Jio का प्लान है धांसू

जियो हमेशा से ग्राहकों के लिए ऐसे प्लान लाता है जिसमें ग्राहकों का दोगुना फायदा हो. जियो अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक धांसू प्लान लेकर आया है.कंपनी ने पोस्टपेड प्लान शुरुआती कीमत 399 रुपये है.  इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

ये भी पढ़ें₹500 से भी कम में Usha की बेहतरीन Electric Sewing Machine को ले आएं घर,अंधेरे में भी सिल जायेंगे कपड़े

Exit mobile version