Site icon Bloggistan

मात्र 199 रुपए में Airtel और Jio दे रही है ग्राहकों को जबरदस्त फायदा,तुरंत पढ़ें डिटेल

Airtel - Jio

image Credit( Google)

Recharge Plan: अगर आप एयरटेल (Airtel) और जिओ (jio) दोनों की सिम चलाते हैं और कम कीमत का रिचार्ज करके ज्यादा लाभ पाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताते हैं कि आप एयरटेल और जियो में से अगर किसी नंबर पर ₹199 का रिचार्ज कराते हैं तो कौन सी सिम में रिचार्ज कराने पर आपको सबसे ज्यादा फायदा होगा. तो चलिए आपको बताते हैं कि एयरटेल और जिओ के दोनों के प्लान के बारे में.

image credit(Google)

Reliance Jio 199 Plan

आइए सबसे पहले आपको बताते हैं देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ के ₹199 के प्रीपेड प्लान के बारे में. जिओ के ₹199 के प्रीपेड प्लान में यूजर को 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं. अगर डाटा की बात करें तो प्लान में डेली 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है और जब यूजर का डेली लिमिट का पूरा डाटा खत्म हो जाता है तो यूजर को 64kbps की स्पीड मिलती है.यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. एक्स्ट्रा बेनिफिट की बात करें जिओ के प्लान मेंJio Jio TV, JioCinema,जैसे ऐप्स यूजर मुफ्त में आनंद उठा सकते हैं.

Image Credit(Google)

Airtel 199 Plan

एयरटेल की 199 रूपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैधता 30 दिनों तक है. इसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 300 SMS करने की सुविधा दी जाती है. इस प्लान में यूजर को मात्र 3 जीबी डाटा दिया जाता है.
एक्स्ट्रा बेनिफिट की बात करें तो इसमें यूजर को
हेलो ट्यून और फ्री विंक म्यूजिक का लाभ मिलता है.

अब आपके ऊपर निर्भर है कि अगर आपको ज्यादा डाटा चाहिए तो आप जिओ के प्लान के साथ जा सकते हैं अगर आपको 1 महीने की वैलिडिटी चाहिए तो आप एयरटेल के प्लान के साथ जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:OnePlus ने शानदार फीचर्स से लैस स्मार्ट टीवी भी भारत में किया लॉन्च, देखें डिटेल

Exit mobile version