Site icon Bloggistan

लंबे इंतजार के बाद आखिर इस तारीख को लॉन्च होगा Asus का ये धाकड़ फोन,कैमरा है ऐसा जो DSLR को भी कर देगा फेल

Asus ROG phone 7

Asus ROG phone 7

Asus बहुत जल्द अपना Asus ROG phone 7 लॉन्च करने वाला है. जानकारी के मुताबिक ROG फोन सीरीज 7 के तहत ये स्मार्टफोन 13 अप्रैल को लॉन्च होगा. अगर आप गेमिंग यूजर हैं तो आपके लिए फोन एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि यह स्मार्टफोन एक गेमिंग स्माटफोन होगा. आइए इस फोन के बारे में डिटेल में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में फुल एचडी 6.8 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी. जिसका रिफ्रेश रेट 165 हर्टज होगा. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैप ड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोफेसर हो सकता है.

Asus ROG phone 7

रैम

स्मार्टफोन में 16GB गेम और 512 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा स्मार्टफोन का वैनिला मॉडल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ भी पेश किया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 कैमरा होगा.इसके साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन में 6000 एमएच की बैटरी हो सकती है जिसे 65 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह फोन भारत में 13 अप्रैल की शाम 5:30 बजे लॉन्च होगा. फोन की संभावित कीमतों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : WhatsApp Loan: अगर आपको है पैसों की जरूरत तो ना लें टेंशन,वॉट्सऐप देगा आपको तुरंत लोन,जानें प्रोसेस

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version