Site icon Bloggistan

Yuvraj Singh की सातवीं सालगिरह आज, पत्नी को खास अंदाज़ में दी बधाई

Yuvraj Singh: भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर और टीम इंडिया के घातक पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह आज अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मना रहें हैं. युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने साल 2016 में शादी रचाई थी. इससे पहले साल 2015 में दोनो ने सगाई की थी. अपको बता दें भारतीय टीम के ऑल राउंडर युवराज सिंह ने बेहद खास अंदाज में अपनी पत्नी हेज़ल कीच को शादी के सालगिरह की बधाई दी.

युवराज ने दी बधाई

युवराज ने अपनी पत्नी को शादी के सालगिरह पर बेहद अनोखे अंदाज में विश किया. युवराज का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद भी आया. युवराज ने हेज़ल कीच और अपनी कुछ तस्वीरों की एक वीडियो बनाई जिसमे एक खास मैसेज भी लिखा था. युवराज ने इसके साथ ही लिखा “यह मैसेज उसके लिए है, जिसके साथ मैंने एक शानदार पार्टनरशिप बनाई है. जब आप आनंद ले रहे होते हो, तो समय कब पार हो जाए, इसका पता भी नहीं चलता. अभी आपके, ओरियन और ऑरा के साथ कई वर्षों का प्यार, हंसी और रोमांच आना बाकी है. आपको 7वीं सालगिरह मुबारक हो.”

ये भी पढे़ :IND vs RSA: इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौका, आंकड़े कर रहें इशारे

युवराज ने की थी शानदार पारी

अपको बता दें भारतीय टीम के ऑल राउंडर युवराज सिंह 2011 विश्वकप का हिस्सा थे. और पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. युवराज को साल 2011 में मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया था. युवराज कैंसर जैसी गंभीर हालत में टीम के लिए मैदान में खड़े थें. फैंस आज भी उन्हें हीरो के नाम से बुलाते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version