Site icon Bloggistan

IND vs RSA: इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौका, आंकड़े कर रहें इशारे

IND vs RSA: भारत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जा रही है ऐसे में टीम को लेकर जल्द ही ऐलान किया जा सकता है. कौन खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा होंगे कौन नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन उससे पहले हम आपको बताते हैं ऐसे कुछ युवा खिलाड़ियों के बारे में जिनका इस दौरे पर जाना लग भग तय है. हम जिन खिलाड़ियों की बात कर रहें हैं वह फिलहाल टीम के साथ जुड़े हैं और मुकाबला खेल रहें हैं.

इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा काफी शानदार होने वाला है. इस दौरे पर भारत के कई दिग्गज और युवा खिलाड़ी टीम के लिए खेलते नज़र आयेंगे. वहीं इस दौरे पर भारत के युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड, मुकेश कुमार और यशस्वी जायसवाल इस टीम का हिस्सा हो सकते हैं. दरअसल इन खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 में शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की इन युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सकता है.

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

इसदिन से शुरू हो रहा मुकाबला

वहीं आपको बता दें भारत का 10 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका दौरा शुरू हो रहा है. इस दौरे में भारत 3 टी 20, 3 वनडे और 2 टेस्ट सीरीज खेलेगा. वहीं इस दौरे को लेकर उम्मीद की जा रही है की आज टीम का एलान हो सकता है. खबरों के मुताबिक विराट व्हाइट बॉल क्रिकेट में इस मुकाबले में शरीक नहीं होंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version