Site icon Bloggistan

ओडीआई विश्वकप से पहले टीम इंडिया में वापसी करेंगे MS Dhoni? जानें क्या है पूरी सच्चाई

MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला विश्व कप इस वर्ष भारत में आयोजित हो रहा है. जिसको लेकर भारत के चुने हुए स्टेडियम में तैयारियां शुरू कर दी गई है. साथ ही विश्वकप के टिकट की बुकिंग को लेकर भी अपडेट आ गया है. आपको बता दें पिछली बार साल 2011 में भारत में विश्व कप आयोजित हुआ था. तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने मुकाबला अपने नाम किया था और देश को दूसरा विश्व कप जिताया था अब ऐसे में एक बार फिर से मांग उठने लगी है कि महेंद्र सिंह धोनी को अपने रिटायरमेंट से यू टर्न लेना चाहिए और देश को एक और विश्व कप जिता कर देना चाहिए.

कई खिलाड़ियों ने की है संन्यास से वापसी

MS Dhoni

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में कई क्रिकेटर्स ने अपने रिटायरमेंट से यू टर्न लिया है और देश के लिए खेलने का फिर से निर्णय किया है. वही इसी कड़ी में अब भारतीय फैंस महेंद्र सिंह धोनी को भी जोड़ना चाहते हैं. दरअसल फैंस चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी फिर से देश के लिए खेले और विश्व कप जीताय. गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में अपना आखिरी मैच खेला था, उसके बाद साल 2020 के अगस्त महीने में महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग की अगुवाई अभी भी करते हैं. अब ऐसे में फैंस ने यह मांग उठाई है कि महेंद्र सिंह धोनी को अपने रिटायरमेंट से यू टर्न लेना चाहिए.

यह भी पढ़े:- विश्व कप से पहले पाकिस्तान को झटका, इस घातक गेंदबाज़ ने छोड़ा टीम का साथ

क्या यू टर्न लेंगे धोनी?

MS Dhoni

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद भारत न सिर्फ वर्ल्ड कप की ट्रॉफी बल्के एक स्थाई विकेटकीपर की भी तलाश में है. ऋषभ पंत और केएल राहुल फिलहाल चोटिल है, ऐसे में ईशान और संजू सैमसन बचते हैं. अब विश्व कप जैसे बड़े मुकाबले में चयन करता किसे विकेट के पीछे रहने का मौका देते हैं या तो वक्त बताएगा. लेकिन क्या महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के लिए अपने रिटायरमेंट से यू टर्न ले सकते हैं? वहीं इसका जवाब न के बराबर लग रहा है. आईपीएल के मुकाबले में ही धोनी काफी चोटिल नजर आए थे. ऐसे में उनका विश्व कप में खेलना या अपने रिटायरमेंट से यू टर्न लेना बिल्कुल नामुमकिन जैसा दिखता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version