Site icon Bloggistan

World Cup 2023: क्या Virat Kohli को फिर मिल सकती है गेंदबाजी? जानिए क्या बोले भारत के बॉलिंग कोच

World Cup 2023: भारत के घातक बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला इस विश्वकप खूब चला है. विराट ने अधिकतर मुकाबलों में टीम के लिए काफी अहम पारी खेली है. वहीं इस विश्वकप हमने विराट को एक खास अंदाज में भी देखा. दरअसल विराट इस विश्वकप गेंदबाजी करते हुए भी दिखाई दिए. साथ ही विराट के नाम एक विकेट भी रहा. वहीं ऐसे में अब ये सवाल उठने लगे की क्या टीम इंडिया ने विराट के रूप में हार्दिक का रिप्लेसमेंट निकाला है? इसको लेकर भारतीय टीम के बॉलिंग कोच ने बड़ा बयान दिया है.

विराट करेंगे गेंदबाजी

दरअसल भारत के घातक ऑल राउंडर और टीम इंडिया के उप कप्तान हार्दिक पांड्या चोट के कारण विश्वकप से बाहर हो गए है. भारतीय टीम के लिए ये एक बड़ा झटका था. वहीं अब भारत के बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे विराट कोहली की ओर देख रहें हैं. दरअसल विराट ने हाल के मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की ऐसे में बतौर पार्ट टाइम गेंदबाज विराट सेमीफाइनल में भी गेंदबाजी करते दिख सकते हैं.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

कोच ने क्या कहा

वहीं भारतीय टीम के बॉलिंग कोच ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. कोच ने कहा “हम कोहली को तीनों चरण में गेंदबाज़ी कराने के लिए तैयार कर रहे हैं. मैंने रोहित शर्मा से बात की और चर्चा की कैसे हम कोहली को इस्तेमाल कर सकते हैं. वह नई गेंद के साथ स्विंग कराते हैं और पॉवरप्ले में कुछ योगदान देते हैं. उनके पास दाएं हाथ के बल्लेबाज़ों के लिए तीखी यॉर्कर्स की ताकत है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version