Site icon Bloggistan

World Cup 2023 SA vs NED: नीदरलैंड के कप्तान ने खेली तूफानी पारी, दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज़ों की तोड़ी कमर

World Cup 2023 SA vs NED, Scott Edwards

Scott Edwards

World Cup 2023 SA vs NED: भारत की मेज़बानी में दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला भारत के धर्मशाला में खेला जा रहा है. नीदरलैंड के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है. वहीं इस बड़े और अहम मुकाबले में नीदरलैंड के कप्तान ने शानदार पारी खेली. आपको बता दें नेदरलैंड पहले ही 2 मुकाबला हार चुकी है. और ये मुकाबला इसके लिए जीतना काफी अहम है.

कप्तान ने खेली शानदार पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड के टीम की शुरुआत कुछ खास नही रही थी. नीदरलैंड के बल्लेबाज़ इस मुकाबले में ताश के पन्नो की तरह बिखरते चले गए. टीम के 50 रन पर 4 विकेट गिर गए थे. किसी भी बल्लेबाज़ ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया. वही नीदरलैंड के कप्तान ने इस मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली. एडवर्ड्स ने 69 गेंदों में 78 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 1 छक्का जड़ा. एडवर्ड्स ने 113.04 की स्ट्राइक रेट्स के साथ बल्लेबाज़ी की.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी के नाम शामिल हुआ सबसे तेज़ विकेट का रिकॉर्ड, बेहद कम मुकाबलों में किया कारनामा

टीम को पहले जीत की तलाश

वहीं आपको बता दें एडवर्ड्स का बल्ला विश्वकप के क्वालीफायर राउंड से ही चल रहा है. वह लगातार टीम के लिए बड़ा स्कोर बना रहे हैं. वहीं कई मुकाबलों में उनका बल्ला खामोश रहा है. एडवर्ड्स टीम की कप्तानी भी संभाल रहे हैं. हालाकि इस विश्वकप टीम के खाते में अबतक कोई भी जीत हाथ नही लगी है. लेकिन अगर आज दक्षिण अफ्रीका को टीम हरा देती है तो वह इतिहास रच देगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version