Site icon Bloggistan

World Cup 2023: 2019 सेमीफाइनल का बदला ले सकते है ये तीन भारतीय खिलाड़ी, न्यूज़ीलैंड के लिए खतरे की घंटी

World Cup 2023: विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला कल भारत की ज़मीन पर खेला जाएगा. ये मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले को जीतने के लिए भारतीय टीम पूरा जोर लगा देगी. वहीं इसके साथ ही टीम इंडिया 2019 विश्वकप का बदला भी ले सकती है. इस मुकाबले में ये तीन भारतीय खिलाड़ी न्यूज़ीलैंड के लिए बड़ी मुसीबन बन सकते है. आपको बताते है कौन है वो तीन धाकड़ खिलाड़ी.

रोहित शर्मा

मुंबई के लोकल बॉय और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा न्यूज़ीलैंड के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते है. दरअसल रोहित इन दिनो काफी अच्छे लय में नजर आ रहें हैं. पीछले कुछ आंकड़ों को देखें तो रोहित का बतौर ओपनर काफी बड़ा योगदान रहा है. वह शुरुआत में काफी तेजी से रन बनाते हैं जिसके कारण आने वाले बल्लेबाजों पर प्रेशर कम हो जाता है.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

विराट कोहली

वहीं इस सूची में दूसरे नंबर पर हैं विराट कोहली. विराट इन दिनों काफी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. इस विश्वकप वो दो सेंचुरी भी लगा चुके है. वहीं वह मैदान पर टिक कर भारतीय पारी को संभाल रहें हैं. अगर विराट न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के आगे टिक जाते है तो वह एक लंबी पारी खेल सकते है. ऐसे में न्यूज़ीलैंड के लिए ये बड़ी खतरे की घंटी है.

मोहम्मद शामी

वहीं इस सूची में अगला नाम मोहम्मद शामी का है. भारतीय टीम की गेंदबाजी यूनिट इस पूरे विश्वकप बेहद खास रही है. साथ ही मोहम्मद शामी की धाकड़ गेंदबाजी ने सभी को चौंकाया भी है. शामी को बीच विश्वकप से टीम में जगह मिली जिसके बाद उन्होंने अपनी काबिलियत को सभी के सामने दिखाया. शामी लगातार मुकाबले में विकेट निकाल रहें है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version