Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs ENG: नामुमकिन को मुमकिन करने उतरेगी पाकिस्तान, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. इस मुकाबले में पाकिस्तान नामुमकिन को मुमकिन करने को कोशिश करेगी. वहीं इस मुकाबले के बाद विश्वकप का चौथा सेमीफाइनलिस्ट भी मिल जायेगा. इंग्लैंड जहां इस मुकाबले को जीत चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी जगह मजबूत करना चाहेगी तो वही पाकिस्तान विश्वकप के सेमीफाइनल में जाना चाहेगी. वहीं पिच को देखते हुए पाकिस्तान की टीम में स्पिनर की एंट्री हो सकती है. वहीं इंग्लैंड कोई भी बदलाव के मूड में नहीं है.

जानें मौसम का हाल

वहीं मौसम की बात करे तो कोलकाता में मौसम बिलकुल साफ रहेगा. वहीं बारिश होने की कोई भी संभावना नही जताई जा रही है. ऐसे में ये मैच पूरा होने की उम्मीद है. वहीं कोलकाता में तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. ईडन गार्डन के इस मैदान पर आज शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा.

पिच रिपोर्ट

वहीं पिच की बता करे तो ये पिच स्पिनर्स के लिए बेहद खास है. इस पिच पर हाई स्कोर खड़ा खरा बेहद मुश्किल है. बल्लेबाज इस पिच पर काफी मुसीबतों का सामना करेंगे. वहीं दोनो टीमों के गेंदबाजों को खूब मदद मिलेगी. पीछले भी कई मुकाबलों में हमने देखा के इस पिच पर स्पिनर्स का जलवा रहा है.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल के दिन बारिश हुई तो क्या होगा? ICC ने दे दिया जवाब

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, आगा सलमान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, गस एटकिंसन, आदिल राशिद.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version