Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs ENG: इंग्लैंड ने पाकिस्तान का सपना किया चूर, इतने रनो से दी मात

World Cup 2023 PAK vs ENG: भारत की मेजबानी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज विश्वकप का महा मुकाबला खेला गया. ये मैच पाकिस्तान के लिए बेहद अहम था. साथ ही इस मैच का टॉस भी पाकिस्तान के लिए बेहद अहम था. इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. वहीं इंग्लैंड के टॉस जीतने के साथ ही पाकिस्तान की मुसीबत और बढ़ गई थी. इस मुकाबले को इंग्लैंड ने 93 रनो से अपने नाम किया. इंग्लैंड की टीम ने इस जीत के साथ ही चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी जगह पक्की कर ली.

कैसी रही पहली इनिंग

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने आज शानदार बल्लेबाजी की. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के सामने भारी भड़कम स्कोर खड़ा कर दिया था. इंग्लैंड की शुरुआत काफी अच्छी रही थी. टीम ने 80 रनो तक कोई भी विकेट नही खोया था. पहला झटका मलान के रूप में लगा था वो 31 रन बना कर पवेलियन लौट गए थे. वहीं बेयरस्टो, रूट और स्टोक्स ने आज शानदार पारी खेली. बेयरस्टो ने 59, रूट ने 60, तो वहीं स्टोक्स ने 84 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से हारिस राउफ ने 3 विकेट चटकाए.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल के दिन बारिश हुई तो क्या होगा? ICC ने दे दिया जवाब

इंग्लैंड ने जीता मुकाबला

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम पर शुरुआत से ही प्रेशर था. पाकिस्तान के दोनो ओपनर महज 10 रन बना कर पवेलियन लौट गए थे. बाबर ने भी महज 38 रनो की पारी खेली. सलमान ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सलमान ने 45 गेंदों में 51 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में विली को 3 सफलता हाथ लगी. अंत में इंग्लैंड ने ये मुकाबला 93 रनो से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version