Site icon Bloggistan

World Cup 2023: क्या ये खिलाड़ी ख़त्म कर देगा शमी का करियर, जानें क्यों लगाया जा रहा ऐसा अनुमान

World Cup 2023

Mohammad Shami

World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच आज विश्वकप का 17वां मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले में भी भारत के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शामी को प्लेइंग 11 में जगह नही मिली. आज के मुकाबले में ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी के शामी को शार्दुल ठाकुर की जगह आज मौका मिल सकता है. लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला.

सिराज को मिल रहा मौका

Mohammad Siraj

अब ऐसा माना जा रहा है के भारतीय टीम को सिराज के रूप में शामी का रिप्लेसमेंट मिल गया है. दरअसल ऐसा एशिया कप में भी देखने को मिला था. टीम इंडिया ने सिराज को शामी के जगह पर ज़्यादा तरजीह दी थी. एशिया कप में भी जब तक सिराज फिट थे तब तक शामी को बेंच पर बैठाया गया था. वही अपको बता दें इस वक्त भारतीय टीम में कुल तीन तेज़ गेंदबाज खेल रहें हैं. जिसमे भारत के घातक तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: विराट की सेंचुरी पर उठने लगे सवाल, केएल राहुल ने सबको दिया मुहतोड़ जवाब

शार्दुल को भी मिल रहें मौके

शार्दुल को टीम में लेने का मुख्य कारण है शार्दुल वक्त पड़ने पर टीम के लिए बल्लेबाज़ी से भी योगदान दे सकते हैं. वहीं सिराज इस वक्त टीम इंडिया के लिए लगातार मुकाबले खेल रहें हैं और टीम के लिए विकेट भी निकल रहें हैं. वहीं बुमरा भी टीम के मुख्य गेंदबाजों में से एक है. ऐसे में उनका भी टीम से बाहर जाना मुमकिन नहीं. अब ऐसा माना जा रहा है के शामी का टीम में वापसी बेहद मुश्किल है. वही अगर वापसी होती भी है तो इस विश्वकप वह होते नही दिख रहा है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version