Site icon Bloggistan

World Cup 2023: विराट की सेंचुरी पर उठने लगे सवाल, केएल राहुल ने सबको दिया मुहतोड़ जवाब

World Cup 2023

Virat Kohli and KL Rahul IND vs BAN

World Cup 2023: कल भारत और बांग्लादेश के बीच विश्वकप का 17वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम किया. वहीं इस मुकाबले में जीत के हीरो रहें भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज विराट कोहली. विराट ने मैदान पर टिक कर पारी को संभाला और आखिर में चक्का जड़ कर टीम को जीत दिलाई. इसी छक्के के साथ विराट ने इस विश्वकप अपनी पहली सेंचुरी भी पूरी की.

राहुल ने क्या कहा

KL Rahul on Virat Kohli Century

वहीं आपको बता दें इस शतक के बाद विराट कोहली को लेकर कई तरह की बातें चली. कई लोगो ने कहा के विराट ने अपने शतक को पूरा करने के लिए राहुल को सिंगल निकल कर स्ट्राइक नही दिया. वहीं अब इसपर खुद केएल राहुल ने प्रतिक्रिया दी है. राहुल ने कहा “मैंने विराट कोहली को सिंगल देने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा कि अगर आप सिंगल नहीं लेंगे तो यह बुरा होगा, लोग सोचेंगे कि मैं व्यक्तिगत उपलब्धि के लिए खेल रहा हूं. लेकिन मैंने कहा कि हम आराम से जीत रहे हैं, आप अपना शतक पूरा करो.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

कैसा रहा कल का मुकाबला

आपको बता दें कल के मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गवां कर 256 रन बनाए थे. वहीं जवाब में भारतीय टीम ने 41.3 ओवर में ही इस मुकाबले को अपने नाम किया. इस मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भी शानदार पारी खेली रोहित ने 48 रनो का योगदान दिया. वहीं भारत के ओपनर शुभमन गिल ने भी 53 रनो की अहम पारी खेली. अंत में भारत ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version