Site icon Bloggistan

World Cup 2023: मेंडिस ने विराट को लेकर कहा कुछ ऐसा, सुनकर आपको भी आ जायेगा गुस्सा, वीडियो वायरल

World Cup 2023: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल विश्वकप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला कोलकाता में हुआ. इस मुकाबले में भरता के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने ओडीआई करियर का 49वा शतक जड़ा. इस शतक के बाद वह मास्टर ब्लास्टर सचिन के रिकॉर्ड के बराबर में आ गए. वहीं आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला दिल्ली में हो रहा है. इस मुकाबले से पहले कल श्रीलंका के कप्तान कुसाल मेंडिस मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे.

मेंडिस ने क्या कहा

मुकाबले से पहले श्रीलंका के कप्तान कुसाल मेंडिस से एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल किया जिसका जवाब सुन आप भी सोच में पड़ जायेंगे. रिपोर्टर ने मेंडिस से पूछा की आज विराट ने अपना 49वा शतक पूरा किया है, क्या आप उन्हें बधाई देना चाहेंगे. इसके जवाब में मेंडिस ने जो कहा वह आपको काफी चुभेगा. मेंडिस ने जवाब देते हुए कहा ”मैं उन्हें क्यों बधाई दूंगा?” इस जवाब के बाद मेंडिस हसने लगे. वहीं सोशल मीडिया पर मेंडिस का वीडियो खूब वायरल होने लगा और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित से अफगानिस्तान पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें भी बाकी

भारत का शानदार प्रदर्शन जारी

वहीं आपको बता दें भारत और दक्षिण अफ्रिका के बीच कल मुकाबला हुआ जिसे भारत ने 243 रनो से अपने नाम किया. इस जीत में भारत के हीरो रहे विराट कोहली और रविंद्र जडेजा. जहां एक ओर कोहली ने पारी को संभालते हुए 101 रन बनाए वहीं जडेजा ने शानदार 5 विकेट अपने नाम किए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version