Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs PAK: जीत के बाद रोहित शर्मा ने जो कहा, वह सुन पाकिस्तानियों को लग जायेगी मिर्ची

World Cup 2023 IND vs PAK

Rohit Sharma after win against Pakistan

World Cup 2023 IND vs PAK: आज भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 7 विकेट से अपने नाम किया. वही इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली. साथ ही जसप्रीत बुमराह को इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. इस मुकाबले में जीत के साथ ही भारत विश्वकप के अंक तालिका में नंबर 1 की पोजीशन पर आ गई है. वहीं इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन कई पाकिस्तानी फैंस को मिर्ची लग सकती है.

रोहित शर्मा ने क्या कहा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. पाकिस्तान को महज 191 रन पर समेटना आसान बात नहीं थी. एक मौके पर लग रहा था कि पाकिस्तानी टीम 260-270 रन तक बना देगी, लेकिन गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया. हर किसी का दिन रोज नहीं होता. किसी को आगे आना होता है. कप्तान के तौर पर मेरी जिम्मेदारी महत्वपूर्ण हो जाती है. ये परिस्थितियों को समझने के बारे में है. हम सभी को पता है कि मैदान पर क्या करना है. जो भी टीम टूर्नामेंट में खेल रही है, उसमें क्वालिटी है. बस आपको बेहतर करना होता है.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

भारत ने 7 विकेट से जीता मुकाबला

वहीं आपको याद दिला दें अफगानिस्तान से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान को लेकर कहा था के वह पाकिस्तान को भी बाकी टीमों की तरह ही देखते हैं. वहीं आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच आज का मुकाबला एकतरफा रहा. भारतीय गेंदबाज पहले से ही पाकिस्तानी बल्लेबाज पर हावी रहे. लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 7 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version