Site icon Bloggistan

World Cup 2023: गौतम गंभीर ने पढ़े इस खिलाड़ी की शान में कसीदे, कह डाला गेम चेंजर

World Cup 2023

Gautam Gambhir

World Cup 2023: भारतीय टीम इस विश्वकप बेहद खास लय में दिख रही है. टीम की बल्लेबाज़ी हो या गेंदबाज़ी सभी में टीम अव्वल नंबर पर है. वहीं विश्वकप से पहले भारत की सबसे बड़ी समस्या थी उसका मिडिल ऑर्डर. जिसपर कभी ईशान किशन नजर आ रहे थे तो कभी कोई और बल्लेबाज. लेकिन श्रेयस अय्यर के आने के बाद मिडिल ऑर्डर को काफी मजबूती मिली है. विश्वकप से पहले अय्यर को लेकर कई सवाल खड़े थे लेकिन अय्यर ने इस विश्वकप काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

गंभीर ने क्या कहा

वहीं अय्यर की हर तरफ तारीफ हो रही है. गौतम गंभीर ने अय्यर को लेकर बड़ी बात कही. गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “श्रेयस अय्यर इस विश्व कप में मेरे लिए सबसे बड़ा गेम चेंजर हैं. वह चोटिल थे, उन्हें अपनी जगह के लिए संघर्ष करना पड़ा और नॉकआउट में 70 गेंदों में शतक बनाना बेहद शानदार है. फाइनल में भारत के लिए वह अहम होंगे जब मैक्सवेल और ज़म्पा गेंदबाजी करेंगे.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

अय्यर ने दो मज़बूती

आपको बता दें इस विश्वकप श्रेयस अय्यर ने शानदार दो शतक जड़े है. हाल ही में अय्यर ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 70 गेंदों में शतकीय पारी खेली. ये पारी टीम के लिए बेहद जरूरी थी. अय्यर और राहुल ने मिल कर टीम के मिडिल ऑर्डर को काफी मजबूत किया है. एक समय ऐसा था जब लगता था के टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर की भरी किल्लत है वही अय्यर ने इस स्थान पर अपना अहम योगदान दे कर टीम को मजबूती दिलाई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version