Site icon Bloggistan

World Cup 2023 Final: क्या 300 के पार पहुंच सकता है स्कोर? फाइनल से पहले पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

World Cup 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम विश्वविजेता बनेगी. वहीं इस मुकाबले से पहले पिच को लेकर कई सवाल उठ रहें हैं. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है के ये मुकाबला उसी पिच पर होगा जिस पिच पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था. वही अब पिच को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. आपको बताते है पूरा मामला है क्या.

300 रन है अधिक

दरअसल कल के मैच से पहले अहमदाबाद के क्यूरेटर ने बड़ा खुलासा किया है. पीटीआई के रिपोर्ट के मुताबिक क्यूरेटर ने पिच को लेकर कहा ”अगर काली मिट्टी वाली पिच पर हैवी रोलर का इस्तेमाल किया जाए, तो इसका मतलब है कि आप धीमा विकेट तैयार करना चाहते हैं, जिस पर आप बड़ा स्कोर बना पाएं, लेकिन आप लगातार लाइन पर हिट नहीं कर सकते. 315 का स्कोर बचाव करने लायक हो सकता है, क्योंकि दूसरी पारी में बैटिंग करना मुश्किल होगा.”

ये भी पढे़ :मायूस चेहरे, गीली आंखें, जानें कैसा रहा हार के बाद Team India के ड्रेसिंग रूम का हाल

दोनो टीमों ने किया निरीक्षण

वहीं इस पिच को लेकर भारतीय खैमा भी थोड़ा परेशान दिखा है. दरअसल कल कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने पिच को समझने के लिए लंबे समय तक निरीक्षण किया. वहीं आज ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस ने भी पिच का निरीक्षण किया. वहीं पिच को लेकर आज कमिंस ने मीडिया से बात भी की. कमिंस ने कहा पिच दोनो ही टीमों के लिए बराबर होगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version