Site icon Bloggistan

मायूस चेहरे, गीली आंखें, जानें कैसा रहा हार के बाद Team India के ड्रेसिंग रूम का हाल

Team India: कल की रात हर भारतीय फैंस के लिए बेहद मायूसी भारी थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का खिताबी मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली. इसी के साथ भारत का विश्व चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया. वहीं इस पूरे विश्वकप भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. साथ ही इस विश्वकप एक और चीज थी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल हम बात कर रहें हैं भारतीय ड्रेसिंग रूम की.

उदास था माहौल

दरअसल कल से पहले जब भी मुकाबले हुए भारत ने उसमे जीत हासिल की. भारत ने इस विश्वकप एक भी मुकाबला नहीं हारा था. कल से पहले भारतीय ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी खुशहाल रहता था. वहीं कल का मंजर बिल्कुल ही अलग था. सभी खिलाड़ी नम आंखों के साथ बैठे थे. किसी भी खिलाड़ी के चेहरे पास खुशी नही थी. नम आंखों के साथ सभी खिलाड़ी मैच को याद करते दिखाई दिए. आज से पहले ऐसा माहौल कभी नही हुआ.

ये भी पढे़ :PM Modi के गले लग खूब रोए मोहम्मद शामी, प्रधानमंत्री से कह डाली दिल की सारी बात, तस्वीरें वायरल

विराट को मिला मेडल

वहीं कल बेस्ट फील्डर का मेडल भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली को मिला. विराट ने कल पूरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था. विराट ने कल शानदार कैच भी पकड़े थे. वहीं विराट को उनके ताबड़तोड़ पारी के बदौलत प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया. विराट ने इस पूरे विश्वकप में कई अहम और बड़ी पारियां खेली हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version