Site icon Bloggistan

PM Modi के गले लग खूब रोए मोहम्मद शामी, प्रधानमंत्री से कह डाली दिल की सारी बात, तस्वीरें वायरल

PM Modi: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (19 नवंबर) को अंतिम खिताबी मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास था. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी जंग में ऑस्ट्रेलिया ने बाज़ी मारी. ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज हेड ने टीम को विजई मुकाम तक पहुंचाया. वहीं इस शिकस्त के बाद पूरी भारतीय टीम काफी मायूस दिखी.

प्रधानमंत्री से मिले शामी

वहीं टीम के ड्रेसिंग रूम का भी हाल काफी खराब रहा. टीम में सभी खिलाड़ी काफी मायूस दिखें. वहीं प्रधानमंत्री मोदी और भारत के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शामी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में मोहम्मद शामी प्रधानमंत्री मोदी से लिपट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी और मोहम्मद शामी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. लोग इस भावुक तस्वीर को खूब पसंद कर रहें हैं.

ये भी पढे़ :मायूस चेहरे, गीली आंखें, जानें कैसा रहा हार के बाद Team India के ड्रेसिंग रूम का हाल

शामी ने क्या कहा

वहीं इस तस्वीर के साथ मोहम्मद शामी ने एक्स पर लिखा “दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं. हम वापसी करेंगे!”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version