Site icon Bloggistan

World Cup 2023 Final: अहमदाबाद में भारतीय फैंस का उमड़ा जनसैलाब, तिरंगे से भरा पूरा स्टेडियम

World Cup 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर भारतीय फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के अंदर काफी उत्साह नजर आ रहा है. फैंस काफी लंबे समय से स्टेडियम के बाहर इंतजार कर रहें है. भारतीय फैंस कल रात से ही स्टेडियम के बाहर जमावड़ा लगा कर इस मुकाबले का इंतजार कर रहें हैं.

भारतीय फैंस का उमड़ा जनसैलाब

भारतीय फैंस के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नही है. फैंस किसी भी तरह आज का मुकाबला छोड़ना नहीं चाहते. वही आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर मैच से पहले ब्लू रंग का एक जनसैलाब दिखा. ये जनसैलाब भारतीय फैंस हैं जो आज इस मुकाबले में भारत को सपोर्ट करने के लिए आए हैं. फैंस का एक भारी हुजूम आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखा जायेगा. विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम आज भारतीय तेरंगों से रंगा हुआ नजर आएगा.

ये भी पढे़ :मायूस चेहरे, गीली आंखें, जानें कैसा रहा हार के बाद Team India के ड्रेसिंग रूम का हाल

भारत का सफर रहा है खास

आपको बता दें भारत का इस विश्वकप में सफर काफी अच्छा रहा है. भारतीय टीम ने एक भी मुकाबला नहीं गवाया है. भारत का पहला मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया से ही हुआ था और आज विश्वकप का अंतिम और फाइनल मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है. हालाकि ये जीत भारत के लिए आसान नही होने वाली है. दरअसल कंगारू टीम ने पिछले कुछ मुकाबलों से जबरदस्त वापसी की है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version