Site icon Bloggistan

World Cup 2023: क्या रोहित और विराट के बीच सबकुछ ठीक नहीं? बीच मैच में हुई तगड़ी बहस, जानिए क्या है सच्चाई

World Cup 2023

Rohit Sharma and Virat Kohli World Cup 2023

World Cup 2023: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच कल शानदार मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले को भारत ने 4 विकेट से जीत विश्वकप में 5वीं जीत दर्ज की. इसी के साथ भारत अंकतालिका में नंबर 1 की पोजीशन पर आ गई. वहीं इस मुकाबले में कई ऐसे शानदार पल रहे जो कोई भी भारतीय फैंस नही भूल सकता. मोहम्मद शमी का पहली गेंद पर विकेट हो या विराट का 95 पर पवेलियन लौट जाना. ये सभी कुछ ऐसे पल थे जो शायद ही कभी भारतीय फैंस भूल जायेंगे. वहीं इसी दौरान विराट और कोहली का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे.

दोनो के बीच हुई तगड़ी बहस

दरअसल न्यूज़ीलैंड की पारी का 31वा ओवर चल रहा था. मैदान पर न्यूज़ीलैंड के दो सेट बल्लेबाज रचिन रविंद्र और मिचेल मौजूद थे. दोनो ही खिलाड़ी 68-68 रनो पर खेल रहे थे. तभी विराट कोहली और भारत के कप्तान रोहित शर्मा के आपस में बात चीत का वीडियो खूब वायरल हुआ. देखने में ये थोड़ी बहस लगी. दोनो के बीच ये बातचीत शायद फील्ड प्लेसमेंट को लेकर चल रही थी. दोनो के बीच जब ये बात हो रही थी तब न्यूज़ीलैंड का स्कोर 2 विकेट गवां का 160 रन था.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 RSA vs BAN: दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

दोनो की गले मिलते तस्वीर आई सामने

वहीं इसी दोनो के बातचीत के बाद धोनी वहां से चले गए. इन दोनो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वहीं मुकाबले के बाद दोनो ही खिलाड़ियों की गले मिलते तस्वीर सामने आई. जिसके बाद ऐसा लगा के दोनो के बीच कुछ भी नही है. दोनो खिलाड़ी गले मिलते नजर आए और सभी तरह की अटकलें इस तस्वीर के साथ ही खत्म हो गई. वहीं दोनो जीत के बाद बेहद खुश नज़र आएं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version