Site icon Bloggistan

World Cup 2023 ENG vs SL: श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने दिलाई टीम को जीत, अंतिम गेंद पर जड़ा छक्का

World Cup 2023 ENG vs SL: श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला. न्यूज़ीलैंड ने इस मुकाबले में श्रीलंका को 8 विकेट से रौंद दिया. श्रीलंका की ये जीत विश्वकप में सबसे अहम थी. इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने अंकतालिका में लंबी छलांग लगाई. श्रीलंका अब अंकतालिका में नंबर 5 पर आ गई है. वहीं ये जीत टीम के लिए बेहद खास थी. इस जीत के हीरो रहे श्रीलंका के दो घटक बल्लेबाज. जिन्होंने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की.

इस ओपनर ने खेली ताबड़तोड़ पारी

श्रीलंका के ओपनर निस्संका ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. निस्सांका बिलकुल ही निडर होकर मैदान में टिके थे. हालाकि श्रीलंका के लिए शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही थी. श्रीलंका को शुरुआत में ही दो बड़े झटके लगे थे. लेकिन फिर भी निस्संका मैदान में टिके रहें और टीम को मजबूती दिलाते रहे. निस्संका ने 83 गेंदों में 77 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़ें. निस्संका 92.77 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी कर रहे थे. निस्संका ने अंतिम छक्का मार टीम को विजय बनाया.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AFG vs SL: अफ़गानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, ये रहें मैच के हीरो

सदीरा ने खेली तूफानी पारी

वहीं इसके बाद निस्संका का खूब साथ दिया श्रीलंका के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सदीरा ने. सदीरा ने इस मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली. सदीरा ने बल्लेबाज़ी करते हुए 54 गेंदों में 65 रन बनाए. वहीं इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 चक्का जड़ा. सदीरा ने इस दौरान 120.37 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की. साथ ही उन्होंने टीम को विजई बनाने में अपना अहम योगदान दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version