Site icon Bloggistan

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के ये चार खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं भारत का खेल, देखें सूची

World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला बेहद खास होने वाला है, दरअसल दोनो ही टीमें इस विश्वकप की सबसे मजबूत टीम है. वहीं भारत जहां एक ओर एक भी मुकाबला इस विश्वकप नही हारा है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी शानदार वापसी की है. वहीं आपको बताते है ऑस्ट्रेलिया के कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो कभी भी मुकाबले को पलटने की काबिलियत रखते हैं.

डेविड वार्नर

इस सूची में पहले स्थान पर आते हैं ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ और अनुभवी खिलाड़ी डेविड वार्नर. वार्नर शुरुआत से ही काफी बड़े शॉट्स लगा टीम को एक अच्छा स्टार्ट दिलाते है. वहीं वॉर्नर अंत तक लड़ने की काबिलियत भी रखते है. अगर भारत को शुरुआत में वार्नर का विकेट नही मिलता है तो वह भारत के लिए मुसीबत बन सकते हैं.

स्टीव स्मिथ

अगले स्थान पर आते हैं स्टीव स्मिथ. स्मिथ भी काफी अनुभवी खिलाड़ी है. हालाकि ये विश्वकप उनके लिए कुछ खास नही रहा है फिर भी स्मिथ मुश्किल वक्त में टीम के लिए लड़ना जानते है. स्मिथ को टेस्ट और वनडे क्रिकेट का महान खिलाड़ी कहा जाता है. वह अंत तक मैदान में टिक कर टीम को संभालना जानते हैं.

ग्लेन मैक्सवेल

अगला स्थान है ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज और ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल का. मैक्सवेल टीम के लिए मुश्किल वक्त में हमेशा खड़े रहते है. अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ हमने ये देखा भी. वहीं ये पिच गेंदबाजी के लिए काफी अच्छी है ऐसे में मैक्सवेल गेंदबाजी से भी कुछ बड़ा कर सकते है.

ये भी पढे़ :मायूस चेहरे, गीली आंखें, जानें कैसा रहा हार के बाद Team India के ड्रेसिंग रूम का हाल

मिशेल स्टार्क

वहीं अंतिम स्थान पर हैं ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज मिशेल स्टार्क का. स्टार्क की तेज गेंदबाजी भारत के शुरुआती बल्लेबाजों के लिए काफी महंगी साबित हो सकती है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमने देखा था. स्टार्क को काफी पुराना अनुभव है और ऐसे बड़े मुकाबलों में वह शानदार गेंदबाजी करना जानते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version